अनुष्का सेन के बाद, राहुल वैद्य ख़तरों के खिलाड़ी 11 का हिस्सा होने की पुष्टि करते हैं; 6 मई को केपटाउन के लिए उड़ान भरेगा: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

अनुष्का सेन के बाद, राहुल वैद्य ख़तरों के खिलाड़ी 11 का हिस्सा होने की पुष्टि करते हैं; 6 मई को केपटाउन के लिए उड़ान भरेगा: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा


बिग बॉस 14 के रनर-अप और गायक राहुल वैद्य ने स्टंट आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 का हिस्सा बनने की पुष्टि की है। एक समाचार चैनल के साथ एक साक्षात्कार में, राहुल वैद्य ने शो में अपनी भागीदारी की पुष्टि की।

(*11*)

अपने सबसे बड़े डर के बारे में पूछे जाने पर राहुल ने कहा कि वह पानी से बहुत डरते हैं। वह तैरना नहीं जानता। उन्होंने कहा कि अगर स्टंट के लिए उन्हें पानी में रहना पड़ता है और वह डूबने लगता है, तो उसे नहीं पता कि उसका क्या होगा। उन्होंने उल्लेख किया कि खट्रोन के ख़िलाड़ी में, कुछ स्टंट के लिए व्यक्ति को समुद्र में रहने की आवश्यकता होती है और वह वास्तव में डर जाता है। उन्होंने आगे यह भी कहा कि वह सांपों से भी डरते हैं और खटरॉन के खिलाडी में होने वाली हर चीज से डरते हैं। हालांकि, उन्होंने शो के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया है ताकि उन्हें अपने डर और चुनौतियों का सामना करना पड़े।

इंडियन आइडल के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद राहुल वैद्य ने प्रसिद्धि के लिए शूटिंग की। उन्हें आखिरी बार बिग बॉस 14 में देखा गया था, और वह अभिनेत्री दिशा परमार के साथ अपने रिश्ते के लिए खबरों में रही हैं।

Also Read: राहुल वैद्य – दिशा परमार ने खोले अपने आदर्श विवाह समारोह, Bigg Boss के 14 प्रतियोगियों को आमंत्रित किया

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.