एकता कपूर की सीरीज़ हिस्टोर्री: बॉलीवुड न्यूज़ – बॉलीवुड हंगामा में सेम-सेक्स मैरिज को बंद किया गया

एकता कपूर की सीरीज़ हिस्टोर्री: बॉलीवुड न्यूज़ – बॉलीवुड हंगामा में सेम-सेक्स मैरिज को बंद किया गया


योजनाओं के अनुसार, नई श्रृंखला में समलैंगिक जोड़े उनकी कहानी सत्यदीप मिश्रा और मृणाल दत्त द्वारा निभाई गई सीज़न 1 के अंत में शादी होने वाली थी, जो इस सप्ताह से शुरू हुई थी। शादी को बुलाया गया था। और यहाँ क्यों है: निर्माता ऑल्ट-बालाजी और डिंग को एक ही-सेक्स विवाह दिखाने के बारे में ठंडे पैर मिले।

अभिनेताओं में से एक मुझसे कहता है, “जिस तरह से हमारे देश में इस समय चीजें हैं उन्हें देखते हुए मुझे राहत मिली है कि वास्तव में शादी नहीं हुई थी। सीज़न 1 को खत्म करने की योजना एक बड़ी मोटी शादी के साथ थी जिसमें कुणाल (सतीदीप मिश्रा) और प्रीत (मृणाल दत्त) गाँठ बाँध रहे थे। लेकिन मुझे लगता है कि निर्माता कम से कम इस सीजन के लिए बाहर हो गए। “

जाहिर तौर पर शादी सीजन 2 में हो सकती है, बशर्ते देश में व्याप्त असहिष्णुता का माहौल कम हो जाए। “अन्यथा सीज़न 2 अभिनेता में नहीं हो सकता है,” अभिनेता को सूचित करता है।

उनकी कहानी कुणाल (सत्यदीप मिश्रा) की आने वाली कहानी है, बीस साल के लिए साक्षी (प्रियामणि) के साथ खुशी-खुशी शादी कर ली, जब कुणाल एक फूड ब्लॉगर प्रीत (मृणाल दत्त) के साथ समलैंगिक संबंध बनाता है।

एक संवेदनशील विषय की अपनी शानदार सौंदर्य प्रस्तुति के लिए श्रृंखला में प्रशंसा को सम्मानित किया गया है। यह एक अफ़सोस की बात है कि निर्माताओं को वैवाहिक परिणति के बिना समान लिंग वाले युगल के रिश्ते को छोड़ने के अंतिम समय में वापस खींचना पड़ा जिसका वह हकदार है।

Also Read: ब्रेकिंग: एकता कपूर ने स्वेच्छा से एक ही-सेक्स सीरीज़ उनकी स्टोरी में अंतरंगता का संपादन किया

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.