कर्फ्यू के बीच विरोध स्थल तक पहुंचने के लिए एम्बुलेंस का उपयोग करने के बाद हिंदुस्तानी भाऊ गिरफ्तार: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

कर्फ्यू के बीच विरोध स्थल तक पहुंचने के लिए एम्बुलेंस का उपयोग करने के बाद हिंदुस्तानी भाऊ गिरफ्तार: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा


विकास फतक उर्फ ​​हिंदुस्तानी भाई जो अपने विवादित वीडियो और बिग बॉस 13 में भाग लेने के लिए जाने जाते हैं, उन्हें शनिवार 8 मई को शिवाजी पार्क में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें शहर में सीओवीआईडी ​​प्रेरित प्रतिबंधों का उल्लंघन करने के लिए गिरफ्तार किया गया था जो किसी को भी प्रतिबंधित करता है। आपातकालीन कारण के लिए जब तक सार्वजनिक न हो।

कथित तौर पर, फतक ने एक एम्बुलेंस की व्यवस्था की और शिवाजी पार्क की यात्रा की ताकि पुलिस द्वारा उसका पता नहीं लगाया जा सके। आपातकालीन सेवा श्रेणी के अंतर्गत आने वाली एम्बुलेंस सेवा पुलिस द्वारा बंद नहीं की जाती है।

फतक को स्थानीय पुलिस टीम ने शनिवार को दोपहर करीब 12.30 बजे हिरासत में लिया। वह इस वर्ष महाराष्ट्र में छात्रों के लिए सभी परीक्षाओं को रद्द करने की मांग करने के लिए साइट पर थे।

उसके खिलाफ धारा 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश देने के लिए अवज्ञा) और 269 (जो कोई गैरकानूनी या लापरवाही करता है, जो कोई भी कार्य करता है, और जिसे वह जानता है या उसके पास विश्वास करने का कारण है, संक्रमण फैलने की संभावना के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। आईपीसी और 51 (बी) के लिए खतरनाक किसी भी बीमारी से (आपदा से बचाव के लिए सरकार के निर्देशों का पालन करने से इनकार) अधिनियम, महाराष्ट्र कोविड -19 विनियम, 2020 की धारा 11 (नियमों के प्रावधानों का उल्लंघन करते हुए) के साथ पढ़ा गया।

ALSO READ: हिंदुस्तानी भाऊ ने दावा किया कि एकता कपूर के साथ चीजों को सुलझाना है

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.