गंगूबाई काठियावाड़ी: संजय लीला भंसाली के पास आलिया भट्ट के साथ शूटिंग करने के लिए केवल एक दिन है: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

गंगूबाई काठियावाड़ी: संजय लीला भंसाली के पास आलिया भट्ट के साथ शूटिंग करने के लिए केवल एक दिन है: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा


आलिया भट्ट की कोविद -19 की टाइमिंग ज्यादा खराब नहीं हो सकती थी गंगूबाई काठियावाड़ी, ओपस कि वह संजय लीला भंसाली के साथ शूटिंग कर रही है। इस बारे में सूत्रों का कहना है कि उसके पास केवल एक दिन की शूटिंग शेष थी जब वायरस ने खलनायक की भूमिका निभाई।

“यह परियोजना के लिए एक बहुत बड़ा वित्तीय और भावनात्मक झटका है। जब वह कोविद के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था तब संजय किसी भी तरह से सभी दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन करके शूटिंग कर रहे थे। अपनी संगरोध अवधि के बाद वह तुरंत शूटिंग पर वापस आ गए। वे लपेटने वाले थे जब आलिया को भी सकारात्मक परीक्षण किया गया था। शूटिंग का एक दिन और बचा था। अब यह (आलिया के कारावास) का मतलब है कि उसे पूरे 160 सदस्यीय कलाकारों और क्रू को एक और दिन के लिए फिर से इकट्ठा करना होगा, ”सूत्र कहते हैं कि भंसाली सबसे कम हैरान नहीं हैं।

“उन्होंने अपनी फिल्मों के निर्माण में कठिनाइयों का सामना किया है। उस दौरान उनका सेट जल गया था काली। उनके निर्माता अस्पताल में भर्ती थे देवदास। उस दौरान मारपीट की गई पद्मावत। संजय अब महसूस करते हैं कि अगर शूटिंग के दौरान कोई कठिनाई नहीं होती है, तो फिल्म उतनी रचनात्मक रूप से संतोषजनक नहीं हो सकती, जितनी वह चाहती है, ”एक करीबी दोस्त ने खुलासा किया।

उस मामले में हम केवल यह कह सकते हैं कि कठिनाइयों को अंदर आने दें।

यह भी पढ़ें: गंगाबाई काठियावाड़ी के लिए आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली को मुंबई की अदालत ने तलब किया

अधिक पृष्ठ: गंगूबाई काठियावाड़ी बॉक्स ऑफिस संग्रह

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.