नुसरत भरुचा स्टारर जनहित में जारी की शूटिंग 4 क्रू सदस्यों के सेट पर COVID 19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद रुक गई: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

नुसरत भरुचा स्टारर जनहित में जारी की शूटिंग 4 क्रू सदस्यों के सेट पर COVID 19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद रुक गई: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा


के लिए शूटिंग शेड्यूल जनहित में जारी नुसरत भरुचा अभिनीत 26 अक्टूबर 2021 को ग्वालियर में शुरू हुई और पूरे जोरों पर थी। हालांकि, जब चालक दल के 4 सदस्यों ने COVID 19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, तो निर्माताओं ने सभी को तुरंत अलग करने का फैसला किया। इतना ही नहीं, उन्होंने बिना किसी और देरी के सभी को घर वापस भेजने के लिए त्वरित कॉल भी लिया।

शूटिंग शेड्यूल अब 27 नवंबर को शुरू होगा, सेट पर मौजूद सभी लोगों के लिए अनिवार्य 2-सप्ताह की संगरोध के बाद, और फिल्म 12 दिसंबर तक पूरी हो जाएगी। हालांकि, फिल्म के निर्माताओं के लिए उनकी योजनाओं में देरी है। , यह फिल्म के कलाकारों और चालक दल के प्रत्येक सदस्य की सुरक्षा और भलाई है जो अधिक महत्वपूर्ण है और बाकी सब से ऊपर है। यहां क्रू मेंबर्स की कामना है, जिन्होंने सकारात्मक परीक्षण किया और तेजी से और प्रभावी तरीके से इस तरह का निर्णय लेने के लिए निर्माताओं को बधाई दी।

राज शांडिल्य द्वारा लिखित और नवोदित, जय बंटू सिंह द्वारा निर्देशित, विचित्र फिल्म भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और थिंक इंक पिक्चर द्वारा श्री राघव एंटरटेनमेंट एलएलपी के सहयोग से निर्मित है।

यह भी पढ़ें: जनहित में जारी के होली सॉन्ग सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान नुसरत भरुचा घायल हो गईं

और पन्ने: जनहित में जारी बॉक्स ऑफिस संग्रह

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आगामी फिल्में 2021 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

Stay Connected test

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.