पूजा हेगड़े ने भाईजान के सह-कलाकार सलमान खान के लिए अपनी प्रशंसा साझा की, उन्हें स्पष्ट और ईमानदार कहा: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

पूजा हेगड़े ने भाईजान के सह-कलाकार सलमान खान के लिए अपनी प्रशंसा साझा की, उन्हें स्पष्ट और ईमानदार कहा: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा


अभिनेत्री पूजा हेगड़े सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम करके बेहद खुश हैं Bhaijaan और उसके प्रति अपनी प्रशंसा साझा की। उसने कहा कि वह एक वास्तविक व्यक्ति है जो कभी भी अपने दिल की बात कहने से नहीं कतराता। अगर वह किसी व्यक्ति से प्यार करता है तो वह उन्हें प्यार से नहलाएगा और अगर वह नहीं करेगा तो वह नहीं करेगा। पूजा को सलमान का यह गुण पसंद आता है और वह उनकी बेबाकी और ईमानदारी की सराहना करती हैं।

अभिनेत्री बॉलीवुड में अपना पक्ष और पहचान दर्शकों को दिखाना चाहती है Bhaijaan और अलग-अलग दर्शकों से जुड़ने के कारण यह उन्हें परेशान कर रही है। पूजा को लगता है कि उन्हें सलमान खान से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा जो उनके अभिनय कौशल में जादू ही जोड़ देगा। उन्हें लगता है कि बड़े सितारों के साथ अभिनय करने से न केवल उनके अभिनय में निखार आता है बल्कि उनके चरित्र में गहराई भी आती है। Bhaijaan पहले शीर्षक था कभी ईद कभी दीवाली और बाद में इसे पूर्व नाम में बदल दिया गया।

काम के मोर्चे पर, पूजा हेगड़े के पास रोहित शेट्टी हैं सर्कस रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडीज, और वरुण शर्मा, राधा कृष्ण कुमार के विपरीत राधे श्याम प्रभास और के साथ जानवर विजय के साथ नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा निर्देशित।

यह भी पढ़ें: पूजा हेगड़े क्लैश ऑफ क्लंस की आदी हैं और यह इंस्टाग्राम फोटो काफी सबूत है!

और पेज: कभी ईद कभी दिवाली बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Box

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.