“मुझे कैसे पता चलेगा कि बॉलीवुड कितना भुगतान करता है”, महेश बाबू कहते हैं कि बॉलीवुड पर उनके मजाक को क्यों और कैसे गलत समझा गया: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

“मुझे कैसे पता चलेगा कि बॉलीवुड कितना भुगतान करता है”, महेश बाबू कहते हैं कि बॉलीवुड पर उनके मजाक को क्यों और कैसे गलत समझा गया: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा


हैदराबाद में एक प्रेस मीट में जब महेश बाबू से पूछा गया कि उन्होंने हिंदी में काम क्यों नहीं किया, तो तेलुगु सुपरस्टार ने पलक झपकते ही जवाब दिया कि बॉलीवुड उन्हें बर्दाश्त नहीं कर सकता। उन्हें यह कहते हुए सुना गया, “मैं अहंकारी लग सकता हूं, लेकिन मुझे हिंदी में बहुत सारे प्रस्ताव मिले। लेकिन मुझे लगता है कि वे मुझे बर्दाश्त नहीं कर सकते। मैं अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता। तेलुगू सिनेमा में मेरे पास जो स्टारडम और प्यार है, उसके साथ मैंने कभी किसी अन्य उद्योग में जाने के बारे में नहीं सोचा था। मैंने हमेशा सोचा था कि मैं यहां फिल्में करूंगा और वे बड़ी हो जाएंगी, और मेरा विश्वास अब एक वास्तविकता में बदल रहा है। मैं अधिक खुश नहीं हो सकता।”

“मुझे कैसे पता चलेगा कि बॉलीवुड कितना भुगतान करता है”, महेश बाबू कहते हैं कि बॉलीवुड पर उनके मजाक को क्यों और कैसे गलत समझा गया

महेश बाबू को उनके अहंकार के लिए उकसाने वाले ट्रोल के साथ टिप्पणियां तुरंत विवादास्पद हो गईं। हालांकि, मिलनसार सुपरस्टार सीधे रिकॉर्ड सेट करता है। “यह सब हल्के-फुल्के अंदाज में कहा गया था। क्या कोई गंभीरता से सोचता है कि मैं सार्वजनिक स्थान पर फीस के बारे में टिप्पणी करूंगा? और मुझे कैसे पता चलेगा कि बॉलीवुड अपने अभिनेताओं को इस तरह से गंभीरता से कुछ कहने के लिए कितना भुगतान करता है?”

तो क्या वह बॉलीवुड ऑफर के लिए तैयार हैं? “बेशक! मैं एक हिंदी फिल्म करना पसंद करूंगा। वास्तव में, मैं अधिक से अधिक भाषाओं में फिल्में करना चाहता हूं। लेकिन तेलुगु सिनेमा हमेशा मेरी प्राथमिकता रहेगा।”

वास्तव में, महेश बाबू का हिंदी डेब्यू उनके प्रशंसकों की कल्पना के करीब है, एसएस राजामौली महेश बाबू को एक ऐसी फिल्म में निर्देशित करेंगे जो एक हिंदी-तेलुगु-तमिल त्रि-भाषी होगी।

यह भी पढ़ें: बोनी कपूर और राम गोपाल वर्मा ने महेश बाबू की टिप्पणी ‘बॉलीवुड उसे बर्दाश्त नहीं कर सकता’ पर प्रतिक्रिया दी

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आगामी फिल्में 2022 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

Stay Connected test

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.