सिद्धार्थ रॉय कपूर सर्वसम्मति से प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष के रूप में फिर से चुने गए: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

सिद्धार्थ रॉय कपूर सर्वसम्मति से प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष के रूप में फिर से चुने गए: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा


सिद्धार्थ रॉय कपूर को 29 सितंबर को वस्तुतः आयोजित एसोसिएशन की 67 वीं वार्षिक आम बैठक (एजीएम) में प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष के रूप में फिर से चुना गया है। गिल्ड की प्रबंधन परिषद द्वारा उन्हें सर्वसम्मति से अध्यक्ष के रूप में फिर से चुना गया था। .

वर्षों से अपने ऊपर दिखाए गए विश्वास के लिए सदस्यों को धन्यवाद देते हुए, श्री रॉय कपूर ने घोषणा की कि 2022 के अंत तक लगातार छह वर्षों तक गिल्ड अध्यक्ष के रूप में सेवा करने के बाद, वह अगले साल फिर से चुनाव के लिए खुद को उपलब्ध नहीं कराएंगे, और इसलिए यह आने वाला वर्ष 2022 में अगली एजीएम में एक नए अध्यक्ष को निर्बाध रूप से लाने के लिए गिल्ड के लिए नेतृत्व परिवर्तन का वर्ष होगा।

2017 से गिल्ड के अध्यक्ष के रूप में, श्री रॉय कपूर पिछले कुछ वर्षों में कई उद्योग पहलों का नेतृत्व करने में सबसे आगे रहे हैं, जो भारतीय सामग्री के बाजार के आकार और पहुंच को बढ़ाने का प्रयास करते हैं और कानून जैसे मामलों पर निर्माता हितों की वकालत शामिल करते हैं, कराधान और व्यापार करने में आसानी।

एजीएम में सदस्यों को वर्ष के दौरान प्रमुख गतिविधियों और विकास से अवगत कराया गया। चल रही महामारी के साथ अभूतपूर्व चुनौतियों का सामना करने के साथ, गिल्ड सुरक्षित शूटिंग के लिए कठोर एसओपी तैयार करके, शूटिंग फिर से शुरू करने की वकालत करके, सदस्यों के लिए टीकाकरण शिविर आयोजित करके और दैनिक वेतन भोगी श्रमिकों को वित्तीय सहायता की सुविधा देकर इस व्यवधान के लिए उद्योग की प्रतिक्रिया का नेतृत्व करने में सबसे आगे रहा है। गिल्ड सदस्यों द्वारा दान के माध्यम से।

गिल्ड की एजीएम में एक प्रमुख विकास नेतृत्व की भूमिकाओं में महिला उत्पादकों के रैंक में एक बड़ा विस्तार था। एम्मे एंटरटेनमेंट एंड मोशन पिक्चर्स एलएलपी की मधु भोजवानी और नेटफ्लिक्स इंडिया की अंबिका खुराना, अपूर्व मेहता, मनीष गोस्वामी और सुंजॉय वाधवा के साथ गिल्ड के उपाध्यक्ष के रूप में शामिल हुईं, जबकि सोल प्रोडक्शंस की फाज़िला अल्लाना कोषाध्यक्ष के रूप में आशिम सामंत में शामिल हुईं। इसके अतिरिक्त, रिलायंस एंटरटेनमेंट के शिबाहिष सरकार को भी उपाध्यक्ष के रूप में चुना गया था।

यह भी पढ़ें: बाफ्टा ने ब्रेकथ्रू इंडिया 2021 के लिए जूरी की घोषणा की; जूरी सदस्यों में एआर रहमान, अनुपम खेर, मीरा नायर, सिद्धार्थ रॉय कपूर

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

Stay Connected test

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.