सोनू सूद एक रोती हुई महिला की मदद करते हैं: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

सोनू सूद एक रोती हुई महिला की मदद करते हैं: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा


सोनू सूद के घर अपने हीरो की एक झलक पाने के लिए रोजाना कम से कम 500 लोग उमड़ते हैं। मोहक भीड़ की मात्रा और आकार शाहरुख खान के आवास के बाहर देखी गई भीड़ से मिलता जुलता है।

क्या इस तरह की दीवानगी सोनू सूद को डराती नहीं है? “यह मुझे डराता नहीं है,” वह चुपचाप जवाब देता है। “मुझे वह स्थान पसंद है जो भगवान ने मुझे दिया है। और मैं यह सुनिश्चित करने की कोशिश करता हूं कि मैं उस जगह का उपयोग जरूरतमंदों की भलाई के लिए करूं। मुझे पता है कि लोगों को मेरी जरूरत है, मैं चाहता हूं कि मैं मदद करूं। इसलिए मैं हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ करता हूं। भगवान हमेशा मेरा मार्गदर्शन कर रहे हैं, ”सोनू कहते हैं।

सोनू से मदद की गुहार लगाने वाली एक व्यथित युवती का वीडियो है। “जिस लड़की को आपने 4 जून को वायरल हुए वीडियो में रोते हुए देखा था, मैंने उसे रहने के लिए जगह ढूंढी और अब वह केक बेक कर रही है। उसका मेडिकल परीक्षण हो जाने के बाद उसे घर और नौकरी मिल जाएगी। मेरा काम हो गया।”

सोनू जब जरूरतमंदों की मदद करने में सक्षम होते हैं तो उस भावना का वर्णन नहीं कर पाते हैं। “यह ऐसा है जैसे भगवान ने कहा कि मेरा जीवन कुछ लायक है। इस धरती पर आपका एकमात्र कार्य इस दुनिया को एक बेहतर जगह बनाना है। मुझे लगता है कि मैं इसमें योगदान दे रहा हूं। मैं धन्य हूँ।”

यह भी पढ़ें: माही विज ने अपने भाई को खोया COVID-19; अस्पताल में बिस्तर दिलाने में मदद करने के लिए सोनू सूद का आभार व्यक्त करता हूं

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.