अजय देवगन ने खरीदा रुपये का बंगला। मुंबई में 60 करोड़: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामाung

अजय देवगन ने खरीदा रुपये का बंगला। मुंबई में 60 करोड़: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामाung

[ad_1]

महामारी के बीच मुंबई में संपत्ति खरीदने वाले अजय देवगन नवीनतम बॉलीवुड सेलिब्रिटी बन गए हैं। यह अमिताभ बच्चन द्वारा रुपये के डुप्लेक्स अपार्टमेंट खरीदने की खबरों के बाद आया है। मुंबई में 31 करोड़।

अजय देवगन ने खरीदा रुपये का बंगला।  मुंबई में 60 करोड़

कथित तौर पर, अजय देवगन द्वारा खरीदा गया बंगला रु। 60 करोड़ और दक्षिण मुंबई के जुहू इलाके में स्थित है। संपत्ति 5310 वर्ग फुट में फैली हुई बताई जाती है। देवगन वर्तमान में जुहू में कपोल को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी लिमिटेड में अपने बंगले शक्ति में रहते हैं जो देवगन द्वारा खरीदी गई नई संपत्ति के पास स्थित है।

रिपोर्टों के अनुसार, सौदा पिछले नवंबर-दिसंबर में हुआ था और कपोले को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी ने 7 मई को वीना वीरेंद्र देवगन और विशाल उर्फ ​​​​अजय देवगन के संयुक्त नाम से बंगले को स्थानांतरित कर दिया था। बंगला पहले स्वर्गीय पुष्पा वालिया के स्वामित्व में था। .

रिपोर्ट्स में आगे खुलासा हुआ है कि बंगले की कीमत रु. 65 से 70 करोड़, लेकिन महामारी के कारण, देवगन को यह रियायती दर पर मिला।

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा और अर्जुन कपूर ने भी इसी प्रोजेक्ट में बांद्रा में स्काई विला खरीदा था। संपत्ति रुपये की बताई जा रही है। प्रत्येक 20 करोड़।

यह भी पढ़ें: चक्रवात तौकता से बुरी तरह क्षतिग्रस्त अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ के सेट

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *