अजय देवगन ने गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग पूरी की: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

अजय देवगन ने गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग पूरी की: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

संजय लीला भंसाली जिन्होंने एक दिन की शूटिंग अजय देवगन के साथ लंबित थी जब कोविद ने खलनायक की भूमिका निभाई थी, उन्होंने अभिनेता के साथ अपना कार्यकाल पूरा कर लिया है। गंगूबाई काठियावाड़ी में एक विस्तारित अतिथि उपस्थिति वाले अजय देवगन अपने साथ एक बेहतर बॉन्डिंग की उम्मीद नहीं कर सकते थे हम… दिल दे चुके सनम निदेशक।

अजय देवगन ने गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग पूरी की

फिल्म सिटी में सेट के एक सूत्र ने बताया, “उन्होंने आखिरी बार 1999 में एक साथ काम किया था हम… दिल दे चुके सनम। तब से वे फिर से एक साथ आने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन कुछ न कुछ गलत होता रहा। वे अंत में फिर से सहयोग कर रहे हैं और ऐसा लगता है जैसे उन्होंने कभी भी एक साथ काम करना बंद नहीं किया। ” सूत्रों का कहना है, भंसाली देवगन की उपस्थिति से इतना खुश हैं कि उन्होंने देवगन की भूमिका को बढ़ाने का फैसला किया है।

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि संजय भंसाली ने पेशकश की थी बाजीराव मस्तानी अजय देवगन को लेकिन देवगन ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया क्योंकि उन्हें लगा कि वह पहले से ही कुछ ऐसा ही कर रहे हैं तन्हाजी। में गंगूबाई काठियावाड़ी, उनकी भूमिका केवल अतिथि भूमिका की है। लेकिन बाकी का आश्वासन है कि वे जल्द ही एक फिल्म में काम करेंगे जहां देवगन की केंद्रीय भूमिका होगी।

यह भी पढ़ें: अजय देवगन के लिए सलमान खान का सबसे प्यारा जन्मदिन है

अधिक पृष्ठ: गंगूबाई काठियावाड़ी बॉक्स ऑफिस संग्रह

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *