अनुपम खेर का कहना है कि वह कभी राजनीति में नहीं आएंगे: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

अनुपम खेर का कहना है कि वह कभी राजनीति में नहीं आएंगे: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

अपने अभिनय कौशल के अलावा, अभिनेता अनुपम खेर को विशेष रूप से सोशल मीडिया पर राष्ट्र से संबंधित मामलों पर अपने राजनीतिक विचारों को सक्रिय रूप से प्रस्तुत करने के लिए भी जाना जाता है। जबकि अतीत में कई अभिनेताओं ने अंततः राजनीति में कदम रखा, अनुपम खेर ने हाल ही में कहा कि वह कभी भी राजनीति में शामिल नहीं होंगे।

अनुपम खेर का कहना है कि वह कभी राजनीति में नहीं आएंगे

सोमवार को स्थानीय मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में खेर ने कहा कि उनके राजनीति में आने का सवाल ही नहीं उठता. वह 2017 में हिमाचल प्रदेश में पिछला विधानसभा चुनाव लड़ने की बात को लेकर सवाल उठा रहे थे। उन्होंने कहा कि अगर कोई किसी से हाथ मिलाता है, तो लोग अपनी सुविधा के अनुसार किसी नतीजे पर पहुंचने लगते हैं।

इस बीच, अनुपम खेर की अभिनेता पत्नी किरण खेर चंडीगढ़ से भाजपा सांसद हैं। अप्रैल में पता चला कि किरण को ब्लड कैंसर है और उसका इलाज चल रहा है। अपनी पत्नी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि कीमोथेरेपी के कई साइड इफेक्ट होते हैं लेकिन उनकी इच्छाशक्ति बहुत मजबूत होती है।

यह भी पढ़ें: अनुपम खेर ने अपने गृहनगर शिमला में पुलिस अधिकारियों से की बातचीत

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *