अनुपम खेर का प्रोजेक्ट हील इंडिया COVID-19 संकट के बीच BMC को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स और BiPAP मशीन दान करता है: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

अनुपम खेर का प्रोजेक्ट हील इंडिया COVID-19 संकट के बीच BMC को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स और BiPAP मशीन दान करता है: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

महामारी से जूझ रहे भारत की वर्तमान स्थिति एक प्रमुख चिंता का विषय है क्योंकि हमारे देश को पूरी दुनिया से मदद मिल रही है। मुंबई भी इस संकट का सामना कर रहा है क्योंकि अच्छे सामरी लोग किसी भी तरह से मदद कर सकते हैं और गैर सरकारी संगठन उन लोगों के लिए चिकित्सा सहायता प्राप्त करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं जिन्हें इसकी आवश्यकता है। अनुपम खेर फाउंडेशन ने डॉ. आशुतोष तिवारी (ग्लोबल कैंसर फाउंडेशन, यूएसए) और बाबा कल्याणी, (भारत फोर्ज, भारत) के सहयोग से हाल ही में “प्रोजेक्ट हील इंडिया” नामक एक पहल शुरू की है।

अनुपम खेर के प्रोजेक्ट हील इंडिया ने COVID-19 संकट के बीच BMC को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स और BiPAP मशीनें दान कीं

आज, प्रोजेक्ट हील इंडिया ने अपने बहादुर कोरोना योद्धाओं के लिए बीएमसी को 5 बीआईपीएपी मशीनें और 5 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर का उदार दान दिया।

परियोजना के माध्यम से, संगठन का उद्देश्य पूरे भारत में चिकित्सा संस्थानों और अस्पतालों को महत्वपूर्ण जीवन रक्षक उपकरण और अन्य जीवन सहायक उपकरण प्रदान करना है। संगठन का एजेंडा यह सुनिश्चित करना है कि जहां भी आवश्यक हो और त्वरित कार्रवाई के साथ सहायता प्रदान की जाए। प्रोजेक्ट हील इंडिया ने अपने पहले चरण के संचालन के तहत देश के विभिन्न चिकित्सा संस्थानों को विभिन्न दान की शुरुआत की है और इसका उद्देश्य आगे के समर्थन के लिए और अधिक संस्थानों तक पहुंचना है।

यह भी पढ़ें: अनुपम खेर का प्रोजेक्ट हील इंडिया भारत में COVID-19 संकट के लिए राहत गतिविधियों का संचालन करने के लिए

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *