अभिनेता दिलीप कुमार अस्पताल में भर्ती; पत्नी सायरा बानो का कहना है कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ है: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

अभिनेता दिलीप कुमार अस्पताल में भर्ती; पत्नी सायरा बानो का कहना है कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ है: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद रविवार सुबह मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी पत्नी, अभिनेता साइना बानो ने इसकी पुष्टि की है और कहा है कि उन्हें पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अभिनेता दिलीप कुमार अस्पताल में भर्ती;  पत्नी सायरा बानो का कहना है कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ है

कथित तौर पर, दिलीप कुमार को सांस लेने में कठिनाई का अनुभव हुआ और उन्हें रविवार सुबह 8.30 बजे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। सायरा बानो ने कहा है कि डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं और उन्होंने कुछ परीक्षण करवाए हैं और उसके परिणाम का इंतजार कर रहे हैं। उसने लोगों से उसके लिए प्रार्थना करने को कहा ताकि वह जल्द से जल्द बेहतर महसूस करे।

पिछले महीने भी 98 वर्षीय अभिनेता को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सायरा ने कहा था कि यह रूटीन चेकअप के लिए है। दिग्गज अभिनेता पिछले कुछ वर्षों से अस्वस्थ चल रहे हैं और अक्सर चेक-अप के लिए अस्पतालों का दौरा करते हैं। जब भी वह अस्पताल में भर्ती होते हैं, उनकी पत्नी सायरा बानो सभी को उनके स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में अपडेट करती हैं।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान में दिलीप कुमार और राज कपूर के पुश्तैनी घरों को संग्रहालयों में बदला जाएगा

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *