अमिताभ बच्चन ने मुंबई नागरिक अस्पताल को 1.75 करोड़ रुपये के वेंटिलेटर, चिकित्सा उपकरण दान किए: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

अमिताभ बच्चन ने मुंबई नागरिक अस्पताल को 1.75 करोड़ रुपये के वेंटिलेटर, चिकित्सा उपकरण दान किए: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

मेगास्टार अमिताभ बच्चन, जो पिछले साल COVID-19 से उबर चुके हैं, नागरिकों की हर तरह से मदद कर रहे हैं। अस्पतालों को कई तरह के मेडिकल उपकरण और वेंटिलेटर दिए जाने के बाद अभिनेता अपने ब्लॉग को अपडेट कर रहे हैं। अब, यह पता चला है कि उन्होंने मुंबई के सायन में लोकमान्य तिलक नगर सामान्य अस्पताल को दो हाई-टेक वेंटिलेटर और कुछ अन्य चिकित्सा उपकरण दान किए हैं।

अमिताभ बच्चन ने मुंबई नागरिक अस्पताल को 1.75 करोड़ रुपये के वेंटिलेटर, चिकित्सा उपकरण दान किए

बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के अनुसार, मेगास्टार ने वेंटिलेटर के अलावा नागरिक अस्पताल को मॉनिटर, सी-आर्म इमेज इंटेंसिफायर, और एक इन्फ्यूसर पंप – सामूहिक रूप से 1.75 करोड़ रुपये का दान किया है। रिपोर्टों के अनुसार, सर्जरी विभाग में वेंटिलेटर लगाए गए हैं और लगभग 30 रोगियों को उपकरण का उपयोग करके उपचार के बीच मदद की गई है।

काम के मोर्चे पर, अमिताभ बच्चन ने शूटिंग फिर से शुरू कर दी है अलविदा रश्मिका मंदाना अभिनीत।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने दीवार में अपनी नुकीली शर्ट के पीछे की कहानी साझा की

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *