आलिया भट्ट ने गंगूबाई काठियावाड़ी को एक डांस सीक्वेंस के साथ लपेटा: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

आलिया भट्ट ने गंगूबाई काठियावाड़ी को एक डांस सीक्वेंस के साथ लपेटा: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

मुख्य भूमिका में आलिया भट्ट के साथ, गंगूबाई काठियावाड़ी 2021 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म बन गई है। शूटिंग मार्च में पूरी तरह से चल रही थी, लेकिन रुक गई। फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली के बाद आलिया भट्ट ने उपन्यास कोरोनवायरस का खंडन किया। कुछ हफ्ते बाद, महाराष्ट्र सरकार ने फिल्मों, टेलीविजन और ओटीटी की शूटिंग भी रोक दी।

आलिया भट्ट गंगूबाई काठियावाड़ी को एक डांस सीक्वेंस के साथ पूरा करेंगी

अब, जैसा कि सरकार ने लॉकडाउन प्रतिबंधों को हटा दिया और राज्य में शूटिंग को फिर से शुरू करने की अनुमति दी, गंगूबाई काठियावाड़ी 15 जून से फ्लोर पर जाने के लिए पूरी तरह तैयार है। शूटिंग फिल्म के सीक्वेंस के साथ जारी रहेगी जहां से इसे छोड़ा गया था।

एक प्रमुख दैनिक के अनुसार, आलिया मार्च में फिल्म के एक गाने की शूटिंग कर रही थीं और संजय लीला भंसाली उसी के साथ फिर से शुरू करना चाहते हैं। निर्देशक ने कम से कम 15 बैकग्राउंड डांसर्स की मांग की है जो अगले हफ्ते से आलिया भट्ट के साथ अपनी रिहर्सल शुरू करेंगे। इस सीक्वेंस को सभी आवश्यक सुरक्षा मानदंडों और सावधानियों के साथ गोरेगांव फिल्म सिटी में शूट किया जाएगा। निर्देशक ने यह भी सख्ती से अनिवार्य कर दिया है कि केवल टीकाकृत कलाकारों को ही सेट पर जाने की अनुमति दी जाए।

गीत के संकलन के बाद, यह आखिरकार बहुप्रतीक्षित फिल्म पर एक रैप होगा।

और पेज: गंगूबाई काठियावाड़ी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *