उर्वशी रौतेला फाउंडेशन ने (*47*) महामारी के बीच कुल 47 ऑक्सीजन सांद्रता दान की: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

उर्वशी रौतेला फाउंडेशन ने (*47*) महामारी के बीच कुल 47 ऑक्सीजन सांद्रता दान की: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया है और ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स डोनेट किए हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में एल्बम के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी शुरुआत की ‘वर्साचे बेबी’ मिस्र के अभिनेता मोहम्मद रमजान के विपरीत। एक अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, उर्वशी रौतेला ने अपने गीत से अपनी कमाई को भारत और फिलिस्तीन समाज में कोविड -19 राहत कोष में योगदान दिया।

उर्वशी रौतेला फाउंडेशन ने COVID-19 महामारी के बीच कुल 47 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर दान किए

उर्वशी रौतेला उत्तराखंड के हरिद्वार की रहने वाली हैं। महामारी के इन कठिन समय के दौरान जब उत्तराखंड को मदद की जरूरत थी, अभिनेत्री ने हाल ही में उत्तराखंड राज्य के लिए उड़ान भरी और 27 ऑक्सीजन सांद्रता दान की, जिसकी कीमत रु। 5 लाख प्रत्येक कुल मूल्य रु। “उर्वशी रौतेला फाउंडेशन” के तहत 1 करोड़ रुपये।

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में 20 ऑक्सीजन सांद्रक दान किए, जिसकी कुल लागत रु। 47 संकेंद्रकों के लिए 2 करोड़ 35 लाख। अभिनेत्री को चक्रवात तौकता के मुंबई में आने के बाद गरीबों के लिए मास्क और पानी की बोतलों के साथ खाद्य पैकेज वितरित करते हुए भी देखा गया था। उर्वशी ने राजस्व अर्जित करने के लिए एक YouTube चैनल शुरू किया, जिसे वह भारत में कोविड -19 राहत कोष में मदद करने के लिए दान करेंगी।

काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की विज्ञान-फाई तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर बी में दिखाई देने वाली हैं।गुलाब की कमी के हिंदी रीमेक के साथ तिरुतु पायले २. अभिनेत्री ने हाल ही में गाने में अभिनय किया ‘दूब गए’ गुरु रंधावा के विपरीत। उर्वशी जियो स्टूडियो की वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

यह भी पढ़ें: भूषण कुमार ने पहली बार जानी, बी प्राक और गुरु रंधावा को एक ही ‘दूब गए’ में उर्वशी रौतेला की विशेषता के साथ लाया

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *