एंथनी मैकी, डेविड हार्बर, जाही डि’अलो विंस्टन अन्य लोगों के बीच क्रिस्टोफर लैंडन की वी हैव ए घोस्ट में नेटफ्लिक्स पर सेट: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

एंथनी मैकी, डेविड हार्बर, जाही डि’अलो विंस्टन अन्य लोगों के बीच क्रिस्टोफर लैंडन की वी हैव ए घोस्ट में नेटफ्लिक्स पर सेट: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

निर्देशक और पटकथा लेखक क्रिस्टोफर लैंडन को नेटफ्लिक्स ने अपनी इन-हाउस प्रोडक्शन फिल्म लिखने और निर्देशित करने के लिए अनुबंधित किया है हमारे पास एक भूत है. फिल्म में एंथनी मैकी, डेविड हार्बर, जाही डि’अलो विंस्टन, टाइग नोटारो, जेनिफर कूलिज और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में होंगे।

डेडलाइन के अनुसार, “फिल्म केविन पर केंद्रित है, जो अर्नेस्ट नाम के एक भूत को अपने नए घर में घूमते हुए पाता है। केविन बाद में अपने परिवार के साथ रातोंरात सोशल मीडिया सनसनी बन जाता है। लेकिन जब वह और अर्नेस्ट बाद के अतीत के रहस्य की जांच करने के लिए दुष्ट हो जाते हैं, तो वे सीआईए के निशाने पर आ जाते हैं।”

क्रिस्टोफर लैंडन ज्योफ मैनॉफ की लघु कहानी “अर्नेस्ट” पर आधारित फिल्म की पटकथा लिख ​​रहे हैं। फिल्म का निर्माण डैन हालस्टेड द्वारा टेंपल हिल के मार्टी बोवेन और इसाक क्लॉसनर के साथ किया जाएगा। परियोजना के कार्यकारी निर्माताओं में स्वयं क्रिस्टोफर लैंडन शामिल हैं और उनके अलावा बोर्ड में जॉन फिशर, ज्योफ मनौघ, कोरी बड और नाथन मिलर भी हैं।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना – “फास्ट एंड फ्यूरियस 9 आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और असली बहुत जल्द, बहुत वास्तविक होने वाला है”

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *