एम्बर हर्ड ने एक्वामैन 2 में अपनी भूमिका को फिर से निभाया, निर्देशक जेम्स वान की पुष्टि की: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

एम्बर हर्ड ने एक्वामैन 2 में अपनी भूमिका को फिर से निभाया, निर्देशक जेम्स वान की पुष्टि की: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

हॉलीवुड अभिनेता एम्बर हर्ड का निर्देशक जेम्स वान द्वारा “बैक टू अटलांटिस” के लिए स्वागत किया गया है एक्वामन 2. जेसन मोमोआ अभिनीत विज्ञान-कथा फिल्म का सीक्वल बन रहा है जिसका शीर्षक है एक्वामन एंड द लॉस्ट किंगडम।

एम्बर हर्ड एक्वामन 2 में अपनी भूमिका को दोबारा करने के लिए, निर्देशक जेम्स वान की पुष्टि करता है

शनिवार को, एम्बर हर्ड ने इंस्टाग्राम पर एक अच्छा कार्ड दिखाते हुए एक पोस्ट साझा किया, जिसे उन्होंने से प्राप्त किया था एक्वामन 2 उत्पादन टोली। कैप्शन में, हर्ड का कहना है कि वह एक मत्स्यांगना इमोजी सहित ‘संगरोध’ में है। संलग्न हस्तलिखित नोट कुछ फूलों के साथ आया था, जिसमें लिखा था, “एम्बर – अटलांटिस में आपका स्वागत है। लव जेम्स एंड रॉब। ”

(*2*)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्लॉट के ब्योरे को अभी गुप्त रखा जा रहा है। सीक्वल में एम्बर हर्ड प्रिंसेस मेरा, पैट्रिक विल्सन ओर्म के रूप में और याह्या अब्दुल-मतीन II ब्लैक मंटा के रूप में दिखाई देंगे।

ड्रयू बैरीमोर के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, जेसन मोमोआ ने खुलासा किया एक्वामन 2 जुलाई में उत्पादन शुरू होगा।

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *