कंगना रनौत की याचिका खारिज

कंगना रनौत की याचिका खारिज

[ad_1]

कंगना रनौत उस समय से ज्यादा विवादों में घिर रही हैं जब से उन्होंने अपना खुद का सोशल मीडिया पेज संभाला जो पहले उनकी टीम द्वारा संचालित किया जाता था। अभिनेत्री देश में वर्तमान मामलों के बारे में साहसिक बयान दे रही है और अपने टेलीविजन साक्षात्कार के दौरान कुछ आपत्तिजनक आरोप लगाए हैं। जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था जब उन्होंने अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ अपने झगड़े में उनका नाम घसीटा था।

जावेद अख्तर मानहानि के मुकदमे को लेकर कंगना रनौत की याचिका मुंबई कोर्ट ने खारिज कर दी

कंगना रनौत ने हाल ही में अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में एक दलील दी थी जिसमें उनसे अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज करने का अनुरोध किया गया था। अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट द्वारा समन जारी किए जाने के बावजूद कंगना रनौत के नाम के तहत जमानती वारंट जारी किया गया था। अभिनेत्री की याचिका को अस्वीकार कर दिया गया है जहां वह सभी कार्यवाही और सुनवाई से निलंबन की मांग कर रही है। कंगना रनौत के वकील ने हालांकि कहा है कि वे मानहानि के मुकदमे को उच्च न्यायालय में चुनौती देंगे।

उपरोक्त झगड़ा तब शुरू हुआ जब कंगना ने अपने टेलीविजन साक्षात्कार के दौरान जावेद अख्तर के बारे में एक समाचार चैनल के साथ बयान दिया।

Also Read: जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि मामले में कंगना रनौत को मिली जमानत

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *