कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित मेरी क्रिसमस का शीर्षक: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित मेरी क्रिसमस का शीर्षक: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

पहली बार बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ और दक्षिण के सुपरस्टार विजय सेतुपति फिल्म निर्माता श्रीराम राघवन की अगली फिल्म के लिए स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। जबकि फिल्म अप्रैल में फर्श पर जाएगी, निर्माताओं ने अब फिल्म का शीर्षक बंद कर दिया है।

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की श्रीराम राघवन के साथ फिल्म क्रिसमस का शीर्षक

फिल्म का शीर्षक रखा गया है मैरी क्रिसमस और मुख्य आधार एक लघु फिल्म से प्रेरित है और कहानी पुणे में सेट की गई है। रमेश तौरानी द्वारा निर्मित फिल्म सीट थ्रिलर के एक किनारे होने का वादा करती है।

अंधधुन निर्देशक श्रीराम राघवन एक फिल्म के निर्देशन में हर बार टेबल पर कुछ नया लाने के लिए जाने जाते हैं और इस बार, वह बिना किसी अंतराल के एक तेज़ गति वाली फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, फिल्म में एक अंतराल के लिए कोई जगह नहीं होगी और 90 मिनट की सीधी-सीधी फिल्म होगी। शूटिंग का शेड्यूल 30 दिनों का होगा और कुछ हिस्से मुंबई में भी शूट किए जाएंगे।

COVID-19 के दौरान बहुत अधिक बाहर रहने से बचने के लिए, फिल्म का अधिकांश संपादन कार्य स्क्रिप्ट में ही किया जाएगा। श्रीराम राघवन शॉट्स के बारे में निश्चित हैं कि वे प्रमुख जोड़ी से चाहते हैं और अतिरिक्त स्टॉक फुटेज रखने से बचेंगे।

ALSO READ: सलमान खान और कैटरीना कैफ ने मार्च 2021 में यूएई के बजाय इस्तांबुल में टाइगर 3 को किक करने के लिए

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *