कॉमेडियन सुनील पाल के खिलाफ डॉक्टरों को ‘शैतान’ और ‘चोर’ कहने के लिए एफआईआर दर्ज की गई; वह दावों का खंडन करता है: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

कॉमेडियन सुनील पाल के खिलाफ डॉक्टरों को ‘शैतान’ और ‘चोर’ कहने के लिए एफआईआर दर्ज की गई; वह दावों का खंडन करता है: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

सुनील पाल हाल ही में लगभग 15 दिन पहले अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करने के लिए कानूनी मुसीबत में फंस गए। जबकि डॉक्टर ओवरटाइम काम कर रहे हैं और स्टाफ और चिकित्सा आपूर्ति की कमी से थक चुके हैं, सुनील पाल ने अपने वीडियो में कहा कि 90% डॉक्टर एन ‘दानव सूट’ पहनते हैं जबकि अन्य 10% वास्तव में चीजें बनाने के लिए काम कर रहे हैं। बेहतर है। सोशल मीडिया पर उनके एकालाप से यह वीडियो वायरल हो गया और जाहिरा तौर पर यॉस्टरियर कॉमेडियन के नाम से एक एफआईआर दर्ज की गई।

कॉमेडियन सुनील पाल के खिलाफ डॉक्टरों को 'शैतान' और 'चोर' कहने के लिए एफआईआर दर्ज की गई;  वह दावों का खंडन करता है

जबकि खबर जंगल की आग की तरह घूम गई, सुनील पाल ने उनके खिलाफ एक एफआईआर दर्ज होने के दावों का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने 90% डॉक्टरों को दानव सूट और चोर कपड़े पहनाए, जबकि उन्होंने उल्लेख किया कि अन्य 10% असली थे। इसलिए, उनके अनुसार, वास्तविक डॉक्टरों को नाराज नहीं होना चाहिए और उन्होंने पुष्टि की कि उन्हें पुलिस से अब तक कोई सूचना नहीं मिली है। कॉमेडियन के विचारों को अतीत में भी बहुत अधिक प्रतिक्रिया मिली है।

उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया था जिसमें उन लोगों से माफी मांगी गई थी जो उनकी सामग्री के कारण आहत थे।

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *