कोविड -19 के बीच जरूरतमंदों के लिए धन जुटाने के लिए विश्वनाथन आनंद के साथ शतरंज का खेल खेलने के लिए साजिद नाडियाडवाला: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

कोविड -19 के बीच जरूरतमंदों के लिए धन जुटाने के लिए विश्वनाथन आनंद के साथ शतरंज का खेल खेलने के लिए साजिद नाडियाडवाला: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

बॉलीवुड निर्माता साजिद नाडियाडवाला, विश्व चैंपियन विश्वनाथन आनंद के साथ 13 जून को YouTube पर एक आभासी कार्यक्रम में शतरंज का खेल खेलने वाले हैं, ताकि महामारी की इस विनाशकारी दूसरी लहर के माध्यम से जरूरतमंदों को अपना समर्थन दिया जा सके।

कोविड -19 के बीच जरूरतमंदों के लिए धन जुटाने के लिए विश्वनाथन आनंद के साथ शतरंज का खेल खेलेंगे साजिद नाडियाडवाला

यह आयोजन अधिक से अधिक लोगों को आगे आने और उन व्यक्तियों और परिवारों की सेवा करने के लिए दान करने के लिए प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से आयोजित किया जाता है, जो कोविड -19 के बीच भूख के खतरे में हैं। उसी की घोषणा करने के लिए आयोजकों ने अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया। उनके ट्वीट में लिखा था, “हमारी सूची में अगला है फिल्म निर्माता, साजिद नाडियाडवाला! उनके पास उद्योग में कुछ सुपर हिट का निर्माण करने का रिकॉर्ड है। वह 13 जून को पांच बार के विश्व चैंपियन विश्वनाथन आनंद (@vishy64theking) की भूमिका निभाएंगे। ।”

साजिद नाडियाडवाला का दिमागी खेल के लिए प्यार और शौक सभी को पता है, जिसे वह अब धन जुटाने और जरूरतमंदों की मदद करने के लिए निर्देशित करते हैं। फिल्म निर्माता ने हाल ही में अपने संगठन ‘नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट’ के 500 से अधिक कर्मचारियों और उनके परिवारों के लिए टीकाकरण अभियान भी चलाया।

यह भी पढ़ें: बच्चन पांडे, तड़प, हीरोपंती 2 और कभी ईद कभी दिवाली की टीम को साजिद नाडियाडवाला का टीकाकरण

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *