चिरंजीवी और रामचरण के ड्रीम प्रोजेक्ट आचार्य का प्रचार करेंगे सलमान खान: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

चिरंजीवी और रामचरण के ड्रीम प्रोजेक्ट आचार्य का प्रचार करेंगे सलमान खान: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

अगर तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री का कोई एक शख्स है जिसे सलमान खान सबसे ज्यादा प्यार करते हैं, तो वह हैं चिरंजीवी। अनुभवी तेलुगु अभिनेता सलमान के इतने करीब हैं कि सलमान कभी-कभी चिरंजीवी और उनके परिवार के साथ रहते हैं जब वह हैदराबाद जाते हैं। प्यार चिरंजीवी के बेटे रामचरण तक भी फैला है।

चिरंजीवी और रामचरण के ड्रीम प्रोजेक्ट आचार्य को प्रमोट करेंगे सलमान खान

जब तेजा ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की ज़ंजीरजब तक चिरंजीवी का बेटा मुंबई में शूटिंग कर रहा था, तब तक सलमान के किचन से हर दिन रामचरण के सेट पर खाना आता था।

कोई आश्चर्य नहीं कि चिरंजीवी और रामचरण अपनी फिल्म के लिए तैयार हैं आचार्य 1 अप्रैल को रिलीज होने वाली, सलमान ने पिता-पुत्र के बड़े-टिकट वाले उद्यम के प्रचार में अपने स्टारडम को पिच करने का फैसला किया है।

जबकि सलमान कैसे प्रचार करेंगे इसकी जानकारी आचार्य अभी तक खुलासा नहीं हुआ है, टीम के एक सूत्र का कहना है, “चिरंजीवी सर के लिए, सलमान भाई कुछ भी करेंगे।”

यह भी पढ़ें: SCOOP: सलमान खान बहन अलवीरा अग्निहोत्री के साथ ब्लैक टाइगर और वेटरन रीमेक पर विचार कर रहे हैं

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आगामी फिल्में 2021 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *