जैकलीन फर्नांडीज को उनके उद्यम (*40*) के लिए टाइम्स 40 अंडर 40 उद्यमियों की सूची में मान्यता मिली: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

जैकलीन फर्नांडीज को उनके उद्यम (*40*) के लिए टाइम्स 40 अंडर 40 उद्यमियों की सूची में मान्यता मिली: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

हाल ही में जैकलीन फर्नांडीज ने इस पहल – शेरॉक्स को लॉन्च करने की घोषणा की थी। आम लोगों के लिए एक सुरक्षित जगह बनाना जहां हर किसी को अपने भीतर जादू खोजने के लिए आमंत्रित किया जाता है। टाइम्स ४० अंडर ४० ऐसे व्यक्तियों की पहचान, प्रोत्साहन और सम्मान करने का एक मंच है।

जैकलीन फर्नांडीज को टाइम्स 40 अंडर 40 में उनके उद्यम शेरोक्स के लिए उद्यमियों की सूची में मान्यता मिली

यह अभिनेत्री द्वारा महिलाओं को सशक्त बनाने, एक होने और एक साथ रहने, हंसने, प्रेरित करने और एक साथ सपने देखने के लिए शुरू किया गया था। जैकलीन ने इस समुदाय का निर्माण सभी में छिपी शक्तियों को प्रकट करने में मदद करने के लिए किया था। इस समुदाय के उद्देश्य अद्भुत और सही हैं इसलिए प्रतिष्ठित सूची में पहचाने जाते हैं। इस संगठन के निदेशक होने के नाते, अपने समुदाय के साथ दिल से दिल का संबंध बनाने के लिए उन्होंने इसका इस्तेमाल उनके साथ जुड़ने और अपनी कसरत श्रृंखला के माध्यम से स्वस्थ जीवन को बढ़ावा देने के लिए भी किया।

दिलचस्प बात यह है कि इसका हिस्सा बनने वाली जैकलीन इकलौती एक्ट्रेस हैं। यह सूची शीर्ष 40 प्रतिभाशाली युवा उद्यमियों, नेताओं और नवप्रवर्तनकर्ताओं को मान्यता प्रदान करती है, जो 40 वर्ष से कम आयु के हैं और जिन्होंने वास्तव में समाज में बदलाव लाने में योगदान दिया है।

यह भी पढ़ें: गेंदा फूल के बाद जैकलीन फर्नांडीज और बादशाह अपकमिंग ट्रैक ‘पानी पानी’ में साथ नजर आएंगे

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *