जॉर्ज क्लूनी और जूलिया रॉबर्ट्स का रोमांटिक कॉमेडी टिकट टू पैराडाइज़ सेट 30 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

जॉर्ज क्लूनी और जूलिया रॉबर्ट्स का रोमांटिक कॉमेडी टिकट टू पैराडाइज़ सेट 30 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

(*30*)

अभिनेता जॉर्ज क्लूनी और जूलिया रॉबर्ट्स आगामी रोमांटिक कॉमेडी में कई वर्षों के बाद एक जोड़ी के रूप में फिर से जुड़ेंगे, स्वर्ग का टिकट। अभिनेता फिल्म में एक तलाकशुदा जोड़े की भूमिका पर निबंध करेंगे। ऑल पार्कर यूनिवर्सल पिक्चर्स के लिए निर्देशित करेगा क्योंकि इस साल के अंत में उत्पादन शुरू होगा! यूनिवर्सल पिक्चर्स ने 6 अप्रैल को घोषणा की कि आगामी रोमांटिक कॉमेडी 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

जॉर्ज क्लूनी और जूलिया रॉबर्ट्स की रोमांटिक कॉमेडी टिकट टू पैराडाइज 30 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई

डेडलाइन में पहले की एक रिपोर्ट के अनुसार, “क्लूनी और रॉबर्ट्स एक तलाकशुदा जोड़े की भूमिका निभाएंगे, जो अपनी बेटी को वही गलती करने से रोकने के लिए टीम में शामिल होते हैं और बाली की यात्रा करते हैं, जो उन्हें लगता है कि उन्होंने 25 साल पहले बनाई थी।”

जॉर्ज क्लूनी और स्मोकेहाउस पिक्चर्स के ग्रांट हेसलोव ने जूलिया रॉबर्ट्स और उनकी रेड ओम फिल्म्स की टीम के साथी लिसा गिलन और मारिसा येरस गिल के साथ निर्माता के रूप में काम किया। टिम बेवन और वर्किंग टाइटल के एरिक फेलनर, सारा हार्वे, और डेबोरा बाल्डस्टोन भी निर्माता के रूप में काम करेंगे।

जॉर्ज क्लूनी और जूलिया रॉबर्ट्स ने एक साथ काम किया है ओसन्स इलेवन मताधिकार और मनी मॉन्स्टर, जोडी फोस्टर द्वारा अभिनीत।

ALSO READ: जॉर्ज क्लूनी और जूलिया रॉबर्ट्स आने वाले रोमांटिक कॉमेडी टिकट में स्वर्ग में युगल जोड़ी खेलने के लिए तैयार

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *