टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी को मुंबई पुलिस ने कोविड -19 नियमों के उल्लंघन के लिए बुक किया: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी को मुंबई पुलिस ने कोविड -19 नियमों के उल्लंघन के लिए बुक किया: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

मुंबई पुलिस ने अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी पर कोविड -19 नियमों का उल्लंघन करने के लिए मामला दर्ज किया है। उन दोनों को 1 जून को बैंडस्टैंड, बांद्रा में अपनी कार में घूमते देखा गया, जब उन्हें पुलिस ने रोका।

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने कोविड -19 नियमों के उल्लंघन के लिए मामला दर्ज किया

आधार कार्ड और अन्य जानकारियां चेक करने के बाद वे वहां से चले गए। चूंकि टाइगर श्रॉफ बांद्रा में रहते हैं, इसलिए वह और उनकी अफवाह प्रेमिका दिशा पटानी दोनों अपने जिम सत्र के बाद बैंडस्टैंड में एक चक्कर लगा रहे थे। पूछताछ करने पर पता चला कि वे बिना वजह सार्वजनिक रूप से बाहर थे। महाराष्ट्र में कोविड -19 प्रोटोकॉल के अनुसार, एक भी व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जा सकती है, अगर उन्होंने बिना किसी आवश्यक कारण के बाहर कदम रखा है।

इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश की अवज्ञा) के तहत बुधवार को प्राथमिकी दर्ज की गई है।”

यह भी पढ़ें: मुंबई पुलिस ने बाधित की टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की कार ड्राइव

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *