तथागत सिंघा द्वारा निर्देशित उमा में अभिनय करेंगी काजल अग्रवाल: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

तथागत सिंघा द्वारा निर्देशित उमा में अभिनय करेंगी काजल अग्रवाल: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

दक्षिणी और हिंदी फिल्म उद्योग में हाई-प्रोफाइल फिल्मों के साथ भारतीय शोबिज में अपनी जगह पक्की करने वाली काजल अग्रवाल को फिल्म के कलाकारों का नेतृत्व करने के लिए चुना गया है। उमा, तथागत सिंघा द्वारा निर्देशित जीवन फिल्म का एक टुकड़ा। फिल्म एक फील-गुड फैमिली ड्रामा है, जो एक कुलीन घर में शादी की पृष्ठभूमि के साथ सेट है जहां पूरा परिवार इकट्ठा होता है। नाटक एक अजनबी उमा के आने के साथ घर में बहुआयामी पात्रों के माध्यम से सामने आता है।

तथागत सिंघा निर्देशित उमा में काजल अग्रवाल नजर आएंगी

2004 में बॉलीवुड से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली काजल पिछले कुछ वर्षों में तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्म उद्योगों में सबसे मजबूत नामों में से एक के रूप में उभरी हैं। वह नई फिल्म पर काम शुरू करने को लेकर उत्साहित हैं। उमा, अविषेक घोष (अवमा मीडिया) और मंत्रराज पालीवाल (मिराज ग्रुप) द्वारा निर्मित, सभी कोविड -19 प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए, 2021 की दूसरी छमाही में एक स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल में शूट किया जाएगा। जल्द ही अन्य कलाकारों का खुलासा किया जाएगा।

अभिनेता कहते हैं, “एवीएमए मीडिया, अविषेक घोष और निर्देशक तथागत सिंघा के साथ एक बेहद दिलचस्प फिल्म पर काम करके बहुत खुश हूं। उमा। जैसे ही हमारे आस-पास की स्थिति बेहतर होगी, मैं शूटिंग शुरू करने के लिए उत्सुक हूं। मैं हमेशा ऐसी स्क्रिप्ट को हरी झंडी देना चाहता हूं जो एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए मजेदार, मनोरंजक और चुनौतीपूर्ण हो। मैं साझा करने के लिए उत्साहित हूं उमा आप सभी के साथ!”

यह भी पढ़ें: माइकल कोर्स कोरल पीच रफल्ड मिडी ड्रेस में काजल अग्रवाल का सॉफ्ट ग्लैम लुक

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *