तारक मेहता का उल्टा चश्मा नहीं छोड़ेंगे मुनमुन दत्ता, निर्माता असित कुमार मोदी ने की पुष्टि: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा नहीं छोड़ेंगे मुनमुन दत्ता, निर्माता असित कुमार मोदी ने की पुष्टि: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

तारक मेहता का उल्टा चश्मा से मुनमुन दत्ता उर्फ ​​बबीता ने आखिरकार बोलने का फैसला किया और कहा कि वह शो नहीं छोड़ रही हैं। यह कहने के बाद उन्होंने शो छोड़ने की अफवाहों पर विराम लगा दिया है। कयासों का दौर तब शुरू हुआ जब प्रशंसकों ने उन्हें दमन में मिशन काला कौवा एपिसोड से गायब देखा और यहां तक ​​​​कि जब कलाकार मुंबई वापस आए तो मुनमुन अभी भी शो में नहीं दिख रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जातिवादी गालियों का इस्तेमाल करने और अनुसूचित जाति समूहों की भावनाओं को आहत करने के विवाद में फंसने के बाद मुनमुन ने शो से खुद को दूर कर लिया। कयास लगाए जा रहे हैं कि वह इस घटना के बाद शो छोड़ना चाहेंगी।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा नहीं छोड़ेगी मुनमुन दत्ता, निर्माता असित कुमार मोदी ने की पुष्टि

इन लगातार अफवाहों के कारण, शो के निर्माताओं ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ने का फैसला किया और खुलासा किया कि मुनमुन दत्ता अपना शो नहीं छोड़ रही हैं। उसके बाद, अभिनेत्री भी खुलकर सामने आई और खुलासा किया कि वह शो का बहुत हिस्सा है और छोड़ने की योजना नहीं है। उसने यह भी खुलासा किया कि मिशन काला कौवा प्रकरण में उसकी आवश्यकता नहीं थी इसलिए वह उस विशेष एपिसोड में नहीं देखी गई थी। 33 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि अगर किसी एपिसोड में उनकी जरूरत नहीं होगी तो वह जाहिर तौर पर इसमें नजर नहीं आएंगी क्योंकि यह पूरी तरह से प्रोडक्शन का फैसला है और वह इसका पालन करेंगी।

अभिनेत्री ने आगे कहा कि अगर वह शो छोड़ने का फैसला करती हैं तो वह उसी के बारे में एक घोषणा करेंगी क्योंकि टीएमकेओसी के प्रशंसक बबीताजी को बहुत पसंद करते हैं और उन्हें पता होना चाहिए कि क्या वह बाहर निकलने की योजना बना रही हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित कुमार मोदी ने भी घोषणा की कि मुनमुन दत्ता उर्फ ​​बबीता शो नहीं छोड़ रही हैं।

यह भी पढ़ें: तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने डाला साइन अंडरटेकिंग, उन्हें जातिवादी और धार्मिक टिप्पणी करने से रोकना

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *