दिलीप कुमार ने द्विपक्षीय फुफ्फुस बहाव का निदान होने के बाद ऑक्सीजन समर्थन पर रखा: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

दिलीप कुमार ने द्विपक्षीय फुफ्फुस बहाव का निदान होने के बाद ऑक्सीजन समर्थन पर रखा: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को सांस फूलने की शिकायत के बाद रविवार सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभिनेता फिलहाल मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में हैं। दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने कहा था कि सांस फूलने का कारण जानने के लिए डॉक्टर उनका परीक्षण कर रहे हैं.

द्विपक्षीय फुफ्फुस बहाव का निदान होने के बाद दिलीप कुमार को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया

कथित तौर पर, दिलीप कुमार का इलाज कर रहे डॉ. जलील पारकर ने कहा कि अभिनेता को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है और ऑक्सीजन संतृप्ति में गिरावट के साथ द्विपक्षीय फुफ्फुस बहाव का निदान किया गया है।

डॉक्टर ने यह भी पुष्टि की है कि वह स्थिर है और आईसीयू में नहीं है और अगर सब कुछ ठीक रहा तो 2-3 दिनों में छुट्टी मिल सकती है।

रविवार की सुबह, दिलीप कुमार के स्वास्थ्य पर एक अपडेट उनके अनुभवी के आधिकारिक हैंडल से ट्विटर पर दिया गया, जो उनके प्रबंधक द्वारा प्रबंधित किया जाता है। “दिलीप साहब को नियमित परीक्षण और जांच के लिए गैर-कोविड पीडी हिंदुजा अस्पताल खार में भर्ती कराया गया है। उनके पास सांस फूलने के एपिसोड हैं। डॉ. नितिन गोखले के नेतृत्व में स्वास्थ्य कर्मियों की एक टीम उनकी देखभाल कर रही है। कृपया साहब को अपनी प्रार्थनाओं में रखें और कृपया सुरक्षित रहें, ”ट्वीट पढ़ा।

एनसीपी प्रमुख शरद पवार भी अस्पताल में भर्ती होने की खबर सुनकर दिलीप कुमार से मिलने पहुंचे।

यह भी पढ़ें: अभिनेता दिलीप कुमार अस्पताल में भर्ती; पत्नी सायरा बानो का कहना है कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ है

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *