दिशा पटानी के प्रशंसक बच्चों को भोजन किट वितरित करते हैं, उनके जन्मदिन पर उन्हें खिलाते हैं और पेड़ लगाते हैं: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

दिशा पटानी के प्रशंसक बच्चों को भोजन किट वितरित करते हैं, उनके जन्मदिन पर उन्हें खिलाते हैं और पेड़ लगाते हैं: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

एक्ट्रेस दिशा पटानी की जबरदस्त फैनबेस है। अभिनेत्री के 28 वें जन्मदिन के अवसर पर, उनके प्रशंसकों ने बच्चों के बीच भोजन वितरित करके, रहने वाले जानवरों और मवेशियों को खिलाकर और पेड़ लगाकर इसे मनाया। प्रशंसकों ने अनाथ बच्चों के साथ रामपुर यूपी के एक एनजीओ में दिशा के नाम का केक काटा और केक के साथ खाना और जूस भी बांटा.

दिशा पटानी के प्रशंसकों ने उनके जन्मदिन पर बच्चों को भोजन किट वितरित की, आवारा पशुओं को खाना खिलाया और पेड़ लगाए

यह एक ज्ञात तथ्य है कि दिशा को जानवरों से प्यार है और उनके पास 4 पालतू जानवर हैं। वास्तव में, अभिनेत्री का इंस्टाग्राम पर अपने पालतू जानवरों को समर्पित एक विशेष खाता है जहां वह अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है। जानवरों के प्रति उनके प्यार को ध्यान में रखते हुए, दिशा के प्रशंसकों ने आवारा कुत्तों और मवेशियों को खिलाकर अभिनेत्री के जन्मदिन की खुशी साझा करने का फैसला किया। कुछ प्रशंसक भी एक साथ आए और अपने आसपास के इलाकों में पेड़ लगाकर उनका जन्मदिन मनाया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पटानी मोहित सूरी की फिल्म में नजर आएंगी एक विलियन रिटर्न्स, एक एक्शन थ्रिलर जो बालाजी मोशन पिक्चर्स और टी-सीरीज़ द्वारा समर्थित है।

यह भी पढ़ें: दिशा पटानी को टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ से मिली प्यार भरी जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *