द कपिल शर्मा शो नए सीजन और नई प्रतिभा के साथ शानदार वापसी करेगा: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

द कपिल शर्मा शो नए सीजन और नई प्रतिभा के साथ शानदार वापसी करेगा: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

इस साल फरवरी में ऑफ-एयर हुआ द कपिल शर्मा शो जुलाई में शानदार वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। होस्ट कपिल शर्मा के दूसरे बच्चे के जन्म के बाद निजी कारणों से शो ऑफ-एयर हो गया।

नए सीजन और नई प्रतिभा के साथ शानदार वापसी करेगा द कपिल शर्मा शो

जैसा कि सभी शो वापसी करने और दर्शकों को हंसी चिकित्सा देने के लिए पूरी तरह तैयार है, इस शो में अपनी रचनात्मक टीम को जोड़ा जाएगा। अभिनेताओं से लेकर लेखकों तक, शो में कई नए चेहरे शामिल होंगे। मार्च में वापस, कपिल शर्मा ने खुद एक इंस्टाग्राम पोस्ट पोस्ट किया जिसमें सभी अभिनेताओं और लेखकों के लिए द कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनने का एक खुला अवसर घोषित किया गया।

साथ ही एक वेब डेली की रिपोर्ट में कहा गया है कि द कपिल शर्मा शो का भी एक नया फॉर्मेट होगा जो इसके पिछले एपिसोड से थोड़ा अलग होगा। शो की शूटिंग जुलाई के पहले हफ्ते से फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।

द कपिल शर्मा शो एक कॉमेडी टॉक शो है, जहां हर हफ्ते मनोरंजन उद्योग से विशेष अतिथि या तो अपनी फिल्मों का प्रचार करने या किसी विशेष खंड के लिए आते हैं। शो की स्टार कास्ट में भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर जैसे मशहूर कॉमेडियन शामिल हैं। जबकि अर्चना पूरन सिंह शो में परमानेंट गेस्ट हैं. शो का प्रीमियर सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर होता है।

यह भी पढ़ें: द कपिल शर्मा शो फेम उपासना सिंह पर COVID-19 नियमों की धज्जियां उड़ाने का मामला दर्ज

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *