नागार्जुन: बॉलीवुड न्यूज – बॉलीवुड हंगामा: “जंगली कुत्ता बड़े पर्दे पर आता है।”

नागार्जुन: बॉलीवुड न्यूज – बॉलीवुड हंगामा: “जंगली कुत्ता बड़े पर्दे पर आता है।”

[ad_1]

कोविद उथल-पुथल के बावजूद, नागार्जुन का नया एक्शन एडवेंचर जंगली कुत्ता उत्साहजनक प्रतिक्रिया के लिए खोला गया है। नाग कहते हैं, “हम हमेशा से जानते थे कि यह सामान्य समय की तरह नहीं होगा। लेकिन हम सिनेमाघरों में रिलीज होने पर अड़े थे। जंगली कुत्ता बड़े पर्दे पर है। ”

की बात हुई थी जंगली कुत्ता आशीष सोलोमन द्वारा निर्देशित ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जारी की जा रही है।

नाग पूरी तरह से एक डिजिटल रिलीज के खिलाफ था। “नहीं नहीं, रिलीज़ नहीं करना चाहता था जंगली कुत्ता ओटीटी पर। दक्षिण में दर्शकों को यह पसंद नहीं है, जब उनके पसंदीदा अभिनेता डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर अपनी फिल्में रिलीज़ करते हैं। और अब जैसी फिल्मों के साथ गुरुजी और क्रैक इतना अच्छा कर रहा है, मुझे लगता है कि यह बड़े परदे के अनुभव पर लौटने का समय है। की ओर देखें उप्पेना। इसमें दो नए कलाकार हैं और यह बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। ”

नाग के लिए लॉकडाउन वर्ष 2020 कैसा था? “जब मैं घर पर था तब मुझे महसूस हुआ कि मैं अपने काम से कितना प्यार करता हूँ। मैं गुणवत्ता पर समझौता किए बिना जितनी फिल्में कर सकता हूं, करना चाहता हूं। यह कहते हुए कि, मैं स्वीकार करता हूं कि मैंने समय का आनंद लिया। यह पहली बार है जब मुझे अपने परिवार, अपनी पत्नी अमाला, मेरे दो बेटों नागा चैतन्य और अखिल और मेरी बहू समांथा के साथ इतना समय बिताना पड़ा, जो परिवार का अभिन्न अंग है। यह एक पूरे साल के लिए एक पूर्ण पारिवारिक फिल्म की तरह था। इसलिए, कुछ समय के लिए मेरे लिए कोई पारिवारिक फिल्म नहीं।

Also Read: नागार्जुन अक्किनेनी ने COVID-19 टीकाकरण की पहली खुराक ली; कहते हैं, ‘बिलकुल डाउन टाइम’

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *