नागा चैतन्य आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

नागा चैतन्य आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

नागार्जुन अक्किनेनी के स्टार-बेटे नागा चैतन्य, जो पहले से ही तेलुगु सिनेमा में एक प्रमुख व्यक्ति के रूप में अपना नाम बना चुके हैं, बॉलीवुड की शुरुआत के लिए तैयार हैं।

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर नागा चैतन्य चुप्पी साधे हुए हैं

जानकार सूत्रों का कहना है कि नागा ने आमिर खान प्रोजेक्ट में एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए साइन अप किया है लाल सिंह चड्ढा, टॉम हैंक्स क्लासिक का रीमेक फ़ॉरेस्ट गंप. निंदक यह तर्क दे सकते हैं कि आमिर के साथ शीर्षक भूमिका निभाने के साथ नागा संभवतः क्या निभा सकते हैं लाल सिंह चड्ढा?

संशयवाद को दूर भगाओ। जाहिर है, नागा के पास निभाने के लिए एक महत्वपूर्ण किरदार है। “नहीं तो नागा एक हिंदी फिल्म के लिए समय निकालने के लिए क्यों राजी होंगे जबकि वह दक्षिण में इतने व्यस्त हैं? दरअसल, वह लॉकडाउन के दौरान अब भी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। अपने पिता नागार्जुन और अपनी पत्नी सामंथा अक्किनेनी की तरह, नागा चैतन्य को बॉलीवुड की कोई लालसा नहीं है। नागा ने अपने करियर के इस पड़ाव पर एक हिंदी फिल्म करने के लिए केवल यही कारण बताया कि उन्हें यह भूमिका पसंद आई।”

जब नागा चैतन्य से बात की गई, तो उन्होंने विकास से इनकार नहीं किया, लेकिन इस पर टिप्पणी नहीं करने का फैसला किया। नागा कहते हैं, ”बेहतर होगा कि प्रोजेक्ट के बारे में किसी भी तरह की खबर सीधे प्रोडक्शन हाउस से आए.”

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने एक्शन दृश्यों के लिए वॉर स्टंट डायरेक्टर को हायर किया; लाल सिंह चड्ढा के लद्दाख शेड्यूल में शामिल होंगे नागा चैतन्य

और पेज: लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *