निकिता दत्ता ने COVID -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, घरेलू संगरोध के तहत अभिनेत्री: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

निकिता दत्ता ने COVID -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, घरेलू संगरोध के तहत अभिनेत्री: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण करने वाली हस्तियों की लंबी सूची में, निकिता दत्ता नवीनतम हैं। अभिनेत्री को एक दूजे के वास्ते और में सुमन के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है कबीर सिंह, ने आफत नामक एक वेब श्रृंखला भी की है। अभिनेत्री अपनी फिल्म के लिए अपनी मां को दिल्ली से मुंबई ले जाने के लिए तैयार थीं। रॉकेट गैंग का प्रीमियर जो कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस के निर्देशन की पहली फिल्म भी होगी।

निकिता दत्ता ने सीओवीआईडी ​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, जो कि होम संगरोध के तहत अभिनेत्री है

सकारात्मक परीक्षण के बाद निकिता घर से बाहर गई हैं और उनकी मां भी बीमार पड़ गई हैं। अभिनेत्री का कहना है कि अभिनय उन्हें धैर्य रखना सिखाता है और उन्हें 10 दिनों के लिए संगरोध करने और फिर से परीक्षा लेने के लिए कहा गया है। अभिनेत्री की मां को कुछ जटिलता के कारण आईसीयू में ले जाना पड़ा और उन्हें उसकी देखभाल के लिए दिल्ली जाना था, लेकिन उनका परीक्षण सकारात्मक हो गया। फिल्म के बारे में बोलते हुए, वह कहती हैं कि वे शूटिंग के लिए कोशिश कर रहे थे रॉकेट गैंग 2019 के बाद से लेकिन बोस्को का परीक्षण सकारात्मक था और फिर आदित्य सील का सकारात्मक परीक्षण किया गया।

अभिनेत्री को उम्मीद है कि टीका जल्द ही सभी तक पहुंच जाए। यहां निकिता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की जा रही है!

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *