नीना गुप्ता ने अलविदा में अमिताभ बच्चन की पत्नी की भूमिका निभाई: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

नीना गुप्ता ने अलविदा में अमिताभ बच्चन की पत्नी की भूमिका निभाई: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

नीना गुप्ता के कलाकारों में शामिल हो गई है अलविदा, जो हाल ही में फर्श पर चला गया। प्रतिभाशाली अभिनेत्री अमिताभ बच्चन और दक्षिण-सनसनी रश्मिका मंदाना के साथ अभिनय करेगी।

गुडबाय में अमिताभ बच्चन की पत्नी की भूमिका निभाने वाली नीना गुप्ता

नीना गुप्ता फिल्म में अमिताभ बच्चन की पत्नी की भूमिका में होंगी और यह पहली बार है जब वह उनके साथ नजर आएंगी। नीना गुप्ता और अमिताभ बच्चन दोनों एक-दूसरे के लिए एक-दूसरे की प्रशंसा करते हैं और अभिनेत्री उनके काम की बहुत बड़ी प्रशंसक रही है।

फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित नीना गुप्ता ने कहा, “जब विकास ने मुझे फिल्म सुनाई, तो मैं बहुत खुश हुई। यह एक अद्भुत पटकथा है और कोई भी इस बारे में नहीं सोचता है कि पटकथा इस रोमांचक है। यहां तक ​​कि भूमिका खूबसूरती से लिखी गई है और मैं श्री बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह मेरे लिए एक सपना सच है और मैं इसके बारे में काफी खुश हूं। ”

अमिताभ बच्चन ने 2018 की फिल्म में उनके प्रदर्शन की सराहना करते हुए एक हाथ से लिखे नोट में नीना गुप्ता की प्रशंसा की थी बदहाई हो। अभिनेत्री, नीना गुप्ता ने पहले एकता कपूर के साथ व्यावसायिक रूप से सफल फिल्म, वीरे दी वेडिंग & अब क अलविदा दोनों की जोड़ी के लिए दूसरी फिल्म चिन्हित की।

विकास बहल द्वारा निर्देशित, अलविदा, एक अच्छा कंपनी का उत्पादन, बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।

ALSO READ: गुडबाय सेट पर अमिताभ बच्चन और विकास बहल के साथ रश्मिका मंदाना ने अपने 25 वें जन्मदिन में बजाई

अधिक पृष्ठ: अलविदा बॉक्स ऑफिस संग्रह

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *