नूह सेंटीनो स्टार और कार्यकारी निर्माता आगामी नेटफ्लिक्स सीआईए श्रृंखला का निर्माण करने के लिए: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

नूह सेंटीनो स्टार और कार्यकारी निर्माता आगामी नेटफ्लिक्स सीआईए श्रृंखला का निर्माण करने के लिए: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

सभी लड़कों को प्रसिद्धि नूह सेंटीनो नेटफ्लिक्स के साथ अपने कामकाजी संबंधों को जारी रखेगी। के अंत के साथ कई रोम-कॉम अवसरों के बाद सभी लड़कों को इस साल की शुरुआत में, एक्टर एंटरटेनमेंट वन और हिप्नोटिक से स्ट्रीमिंग दिग्गज पर आगामी सीआईए श्रृंखला में अभिनय करने के लिए तैयार है। आठ-एपिसोड श्रृंखला का काम शीर्षक ग्रेमेल है।

नूह Centineo में और नेटफ्लिक्स CIA श्रृंखला आगामी कार्यकारी उत्पादन करने के लिए

अभिनेता फ्रीफॉर्म श्रृंखला, द फोस्टर्स में अपने अंतिम कार्यकाल के बाद श्रृंखला प्रारूप में लौट रहे हैं। डेडलाइन के अनुसार, “सेंटिनो सीआईए में एक भागे हुए वकील की भूमिका निभाएगा जो खतरनाक अंतरराष्ट्रीय शक्ति की राजनीति में शामिल हो जाता है जब एक पूर्व संपत्ति एजेंसी के साथ उसके दीर्घकालिक संबंधों की प्रकृति को उजागर करने की धमकी देती है जब तक कि वे उसे गंभीर अपराध का शिकार नहीं करते।”

इस श्रृंखला का निर्माण अलेक्सी हॉले द्वारा किया गया है, जो कि श्रोता के रूप में काम करेंगे। नूह सेंटीनो हॉकली, हिप्नोटिक के डग लिमन, जीन क्लेन और डेविड बार्टिस के साथ कार्यकारी निर्माता के रूप में काम करेंगे।

नूह Centineo, काम के मोर्चे पर, जल्द ही DC की शूटिंग शुरू करेगा काला आदम ड्वेन जॉनसन के साथ। वह आगामी मेगा फिल्म में एटम स्मैशर खेलने के लिए तैयार हैं।

ALSO READ: लाना कोंडोर और नूह सेंटीनो टू ऑल द बॉयज़: ऑलवेज एंड फॉरएवर ने नेटफ्लिक्स पर 12 फरवरी, 2021 को रिलीज़ किया; पहले ट्रेलर का अनावरण किया गया

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *