पत्नी निशा मेहरा के साथ विवाद के बाद करण मेहरा गिरफ्तार: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

पत्नी निशा मेहरा के साथ विवाद के बाद करण मेहरा गिरफ्तार: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

करण मेहरा, जो लोकप्रिय रूप से नैतिक के अपने चरित्र के लिए जाने जाते हैं ये रिश्ता क्या कहलाता है, को कल रात (31 मई) गिरफ्तार किया गया था। अभिनेता को उनकी पत्नी निशा रावल द्वारा गोरेगांव पुलिस स्टेशन में कल रात कथित रूप से मारपीट करने के आरोप में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद गिरफ्तार किया गया था।

पत्नी निशा मेहरा से विवाद के बाद करण मेहरा गिरफ्तार

रिपोर्ट्स के मुताबिक, निशा ने घरेलू विवाद के बाद अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जहां करण ने कथित तौर पर उसे दीवार के खिलाफ धक्का दिया, जिसमें उसके सिर में चोट लगी थी। अभिनेता के खिलाफ आईपीसी की धारा 336 और 337 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। करण मेहरा फिलहाल गोरेगांव पुलिस स्टेशन में हैं और मुंबई पुलिस उसका बयान दर्ज कर रही है।

उनकी अशांत शादी को लेकर अफवाहें व्याप्त थीं। हालांकि, करण और निशा दोनों ने उन खबरों को खारिज कर दिया। अब, जब पुलिस ने पुष्टि की है कि युगल कुछ समय से एक-दूसरे के प्रति शत्रुतापूर्ण है और एक पारिवारिक अदालत में तलाक की कार्यवाही से गुजर रहा है।

करण और निशा ने कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद नवंबर 2012 में शादी के बंधन में बंध गए और साथ में नजर भी आए नच बलिए 5. दोनों का एक 4 साल का बेटा कविश है।

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *