पद्मावत में रणवीर सिंह के बॉडी डबल होने पर मीज़ान जाफ़री ने कहा, वह डर गए थे: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

पद्मावत में रणवीर सिंह के बॉडी डबल होने पर मीज़ान जाफ़री ने कहा, वह डर गए थे: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

अभिनेता मिज़ान जाफ़री जिन्होंने हाल ही में प्रियदर्शन की रोमांटिक कॉमेडी में काम किया है हंगामा २ संजय लीला भंसाली की फिल्म में रणवीर सिंह के लिए बॉडी डबल बनकर बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके थे पद्मावती. फिल्मों में आने से पहले अभिनेता ने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली को सहायक निर्देशक के रूप में सहायता प्रदान की और उन्हें रणवीर सिंह के लिए बॉडी डबल खेलने के लिए चुना गया। उन्होंने खुलासा किया कि रणवीर, दीपिका और शाहिद जैसे इक्का-दुक्का सितारों को लाइव प्रदर्शन करते हुए देखकर उन्हें अभिनय में बहुत कुछ सीखने को मिला।

पद्मावत में रणवीर सिंह के बॉडी डबल होने पर मीज़ान जाफ़री का कहना है कि वह डर गए थे

मीज़ान को उनके गुरु और निर्देशक संजय लीला भंसाली द्वारा अत्यधिक समर्थन और मार्गदर्शन मिला, जिन्होंने उन्हें रणवीर के दृश्यों को अभिनय करने का मौका दिया और उनके अभिनय पर बहुमूल्य टिप्पणियां दीं। 29 वर्षीय अभिनेता उस समय तनाव में आ गए जब उन्हें रणवीर के लिए चिप लगाने के लिए कहा गया जो उस दिन व्यस्त थे। फिर भी, मिज़ान अलाउद्दीन खिलजी के रूप में तैयार हो गया और उसकी पंक्तियों का पूर्वाभ्यास किया। उनके तनाव का कारण यह था कि उन्हें अपने गुरु संजय लीला भंसाली और अपने आसपास के 500 जूनियर कलाकारों के सामने प्रदर्शन करना था। अभिनेता ने खुलासा किया कि यह हर मायने में उनका बड़े पर्दे पर डेब्यू था और जब उन्हें रणवीर की विशेषताओं की नकल करनी पड़ी तो वह डर गए थे।

हालांकि अभिनेता चिंतित थे और मौसम के तहत, उन्होंने फिर भी आगे बढ़कर अपना शॉट दिया। मिजान जाफरी को बॉलीवुड में संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म में पेश किया था मलाली जिसे मंगेश हदवाले ने नवोदित अभिनेत्री शर्मिन सहगल के साथ निर्देशित किया था। NS हंगामा २ स्टार बॉलीवुड अभिनेता, डांसर और कॉमेडियन जावेद जाफ़री के बेटे हैं और अभिनय करने वाले अपने परिवार की तीसरी पीढ़ी हैं।

यह भी पढ़ेंहंगामा 2 के बाद प्रियदर्शन की अगली थ्रिलर का नेतृत्व करेंगे मिजान जाफरी

और पेज: पद्मावत बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, पद्मावत मूवी रिव्यू

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *