बाल संरक्षण संगठन ने बॉम्बे बेगम टीम के खिलाफ प्राथमिकी मांगी: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

बाल संरक्षण संगठन ने बॉम्बे बेगम टीम के खिलाफ प्राथमिकी मांगी: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) ने नेटफ्लिक्स श्रृंखला बॉम्बे बेगम्स के निर्माताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए महाराष्ट्र के गृह सचिव के हस्तक्षेप की मांग की है। NCPCR का दावा है कि श्रृंखला “आकस्मिक यौन और नशीली दवाओं के दुरुपयोग में लिप्त नाबालिगों को सामान्य करती है”। एनसीपीसीआर के आरोप ने नेटफ्लिक्स को ‘खतरनाक’ अलर्ट पर डाल दिया है।

बाल संरक्षण संगठन ने बॉम्बे बेगम टीम के खिलाफ प्राथमिकी मांगी

नाम न छापने की शर्त पर बात करने वाले श्रृंखला के एक अभिनेता का कहना है, “हमारे पास एक स्थायी गैग ऑर्डर है। इस बारे में कास्ट या क्रू में से किसी को भी बोलने की इजाजत नहीं है। लेकिन मैं यह नहीं देखता कि कैसे श्रृंखला आकस्मिक सेक्स और नशीली दवाओं के दुरुपयोग को सामान्य बनाती है। सबसे कम उम्र की नायिका उस उम्र में होती है जब वह विभिन्न अनुभवों के बारे में उत्सुक होती है। उनकी यात्रा शहरों में कई किशोरों की यात्रा है। जीवन शैली के अंधेरे पक्ष को दिखाने का मतलब यह नहीं है कि हम इसे सामान्य या वैध कर रहे हैं।”

एनसीपीसीआर द्वारा महाराष्ट्र सरकार के गले में सांस लेने के साथ, श्रृंखला के निर्माताओं को 14 वर्षीय अभिनेत्री आध्या आनंद की विशेषता वाले कुछ दृश्यों को संपादित करना पड़ सकता है।

सौभाग्य से टीम के लिए यह धार्मिक या राजनीतिक नहीं बल्कि नैतिक मुद्दा है।

यह भी पढ़ें: एनसीपीसीआर ने नेटफ्लिक्स के शो बॉम्बे बेगम्स पर प्रतिबंध लगाने की मांग की

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *