बुडापेस्ट में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत ब्रह्मास्त्र: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

बुडापेस्ट में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत ब्रह्मास्त्र: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी की बहुप्रतीक्षित महत्वाकांक्षी फिल्म ब्रह्मास्त्र रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत इसका आखिरी शेड्यूल बुडापेस्ट में होगा। 2018 में शुरू हुई इस फिल्म को कई बाधाओं का सामना करना पड़ा है। महामारी के बीच, शूटिंग अपने रैप के करीब थी जब कपूर ने इस साल की शुरुआत में आलिया भट्ट के बाद कोरोनोवायरस का अनुबंध किया। दूसरी लहर COVID-19 के बीच महाराष्ट्र राज्य में कर्फ्यू ने शूटिंग को भी रोक दिया।

बुडापेस्ट में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत ब्रह्मास्त्र के आखिरी शेड्यूल की शुरुआत

प्रतिबंध हटाए जाने और राज्य में शूटिंग फिर से शुरू होने के साथ, एक दैनिक ने खुलासा किया है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बुडापेस्ट में ब्रह्मास्त्र के अंतिम व्यापक शेड्यूल की शूटिंग करेंगे। पूरी तरह से टीकाकरण के बाद कास्ट और क्रू यात्रा की स्थिति को देखने के बाद ही हंगरी के लिए उड़ान भरेंगे। अगस्त के बाद शूटिंग शुरू करने की योजना है।

यह फिल्म उस महत्वाकांक्षी त्रयी का पहला भाग है जिस पर अयान मुखर्जी काम कर रहे हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं।

यह भी पढ़ें: ब्रेकिंग: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र के साथ निर्माता बने अयान मुखर्जी

और पेज: ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *