बोमन ईरानी की मां जेरबानू ईरानी का निधन; अभिनेता ने एक भावनात्मक नोट लिखा: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा –

बोमन ईरानी की मां जेरबानू ईरानी का निधन; अभिनेता ने एक भावनात्मक नोट लिखा: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा –

[ad_1]

बोमन ईरानी ने अपने अनुयायियों को सूचित किया है कि उनकी मां जेरबानू ईरानी ने 9 जून की सुबह उम्र संबंधी बीमारी के कारण अंतिम सांस ली। वह 94 साल की थीं। इस खबर की जानकारी देने के लिए अभिनेता ने सोशल मीडिया का सहारा लिया।

बोमन ईरानी की मां जेरबानू ईरानी का निधन;  अभिनेता ने लिखा इमोशनल नोट

जेरबानू ईरानी की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए बोमन ने लिखा, “माँ ईरानी का आज सुबह नींद में शांति से निधन हो गया। जेर 94 वर्ष की थीं। उन्होंने मेरे लिए माता और पिता दोनों की भूमिका निभाई, जब वह 32 वर्ष की थीं। वह कितनी आत्मा थीं। मज़ेदार कहानियों से भरा हुआ जो केवल वह ही बता सकती थी। सबसे लंबी भुजा जो हमेशा उसकी जेब में गहरी खोदती थी, तब भी जब वहाँ बहुत कुछ नहीं था। जब उसने मुझे फिल्मों में भेजा, तो उसने सुनिश्चित किया कि सभी मिश्रित बच्चे मेरे साथ आए। ‘ पॉपकॉर्न मत भूलना ‘वह कहेगी।”

उन्होंने आगे कहा, “उन्हें अपने भोजन और उनके गीतों से प्यार था और वह एक फ्लैश में विकिपीडिया और आईएमडीबी की तथ्य-जांच कर सकती थी। तेज, तेज, तेज, अंत तक। उसने हमेशा कहा ‘” आप लोगों की प्रशंसा करने के लिए अभिनेता नहीं हैं आप सिर्फ एक अभिनेता हैं इसलिए आप लोगों को मुस्कुरा सकते हैं। ” “लोगों को खुश करो” उसने कहा। कल रात उसने मलाई कुल्फी और कुछ आम मांगे। वह चाहती तो चाँद और तारे माँग सकती थी। वह थी, और हमेशा रहेगी …… एक सितारा। “

काम के मोर्चे पर, बोमन ईरानी अगली बार रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म में दिखाई देंगे 83 और अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह-स्टारर मई दिवस।

यह भी पढ़ें: “एलओएल के लिए मेरा सारा उत्साह: हस्से तो फसे जब मैंने अरशद वारसी को देखा तो रुक गया,” बोमन ईरानी ने मजाक किया

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *