मराठी अभिनेता नीलू फुले पर बायोपिक बनाएंगे कुमार तौरानी; फुले की बेटी से मिले अधिकार : बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

मराठी अभिनेता नीलू फुले पर बायोपिक बनाएंगे कुमार तौरानी; फुले की बेटी से मिले अधिकार : बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

यह निश्चित रूप से ऐसा लगता है जैसे बायो-पिक्स मौसम का स्वाद हैं। जबकि खेल हस्तियों और स्वतंत्रता सेनानियों पर आधारित कई बायो-पिक्स पर पहले ही घोषणाएं हो चुकी हैं, हम सुनते हैं कि तौरानी मराठी अभिनेता नीलू फुले पर एक बायो-पिक विकसित करना चाह रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, यह पता चला है कि कुमार तौरानी इस परियोजना का नेतृत्व करेंगे और इस साल ही इसे शुरू करना चाहते हैं।

मराठी अभिनेता नीलू फुले पर बायोपिक बनाएंगे कुमार तौरानी; फुले की बेटी से मिला अधिकार

उसी की पुष्टि करते हुए कुमार तौरानी कहते हैं, “हां, हमने उनकी बेटी गार्गी नीलकांत फुले से नीलू फुले पर एक बायोपिक विकसित करने के अधिकार हासिल कर लिए हैं, और इस साल ही इस परियोजना पर काम शुरू करने की सोच रहे हैं।” कास्टिंग के बारे में जानकारी के लिए पूछें और तौरानी इस बारे में चुप्पी साधे हुए हैं। जहां तक ​​फिल्म का सवाल है, उक्त बायोपिक एक अभिनेता, एक स्वतंत्रता सेनानी और एक सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में फुले के जीवन का अनुसरण करेगी।

बेजोड़ लोगों के लिए, नीलू फुले मराठी फिल्मों और सभी समय के सिनेमाघरों में सबसे महान अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक मराठी लोक नाटक कथा अक्लेच्य कांद्याची से की थी। उन्होंने शुरुआत से कई फिल्मों में भी काम किया है एक गाव बड़ा भानगड़ी 1956 में। उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ हिंदी सिनेमा में भी काम किया है कुलीदिलीप कुमार के साथ मशाल, और अनुपम खेर के साथ सारांशो. जहां उन्हें पर्दे पर खलनायक के रूप में चित्रित करने के लिए जाना जाता था, वहीं वास्तविक जीवन में उन्होंने समाज की बेहतरी की दिशा में काम किया। 2009 में 78 साल की उम्र में नीलू फुले का निधन हो गया।

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आगामी फिल्में 2021 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *