माधुरी दीक्षित ने डांस दीवाने 3 के आगामी एपिसोड की शूटिंग नहीं, यहाँ क्यों: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

माधुरी दीक्षित ने डांस दीवाने 3 के आगामी एपिसोड की शूटिंग नहीं, यहाँ क्यों: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित लोकप्रिय डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 3 के अगले चार एपिसोड में नहीं दिखाई देंगी। अभिनेत्री ने शूटिंग बंद करने का फैसला किया क्योंकि शो की शूटिंग मुंबई से बाहर चलती है। महारास्ट्र की सरकार ने कई शो के लिए शूटिंग रोकने के लिए राज्य में पूर्ण तालाबंदी कर दी है। मुंबई में सभी प्रमुख उत्पादन ने कई कार्यक्रमों का नेतृत्व किया, जो अस्थायी रूप से बंद होने तक शो को चालू रखने के लिए अपने उत्पादन स्थान को अस्थायी रूप से स्थानांतरित कर देते हैं।

माधुरी दीक्षित डांस दीवाने 3 के आगामी एपिसोड के लिए शूट नहीं करने के लिए, यहाँ क्यों है

डांस दीवाने 3, कई अन्य शो की तरह, भी अपने स्थानों को स्थानांतरित करने का फैसला किया और बैंगलोर, कर्नाटक में अपना शूट बेस स्थापित करने का फैसला किया है। सभी प्रमुख शो वर्तमान में जैव-बुलबुला प्रारूप में शूटिंग कर रहे हैं। चूंकि माधुरी दीक्षित आगामी शूटिंग के लिए उपलब्ध नहीं हैं, रिपोर्ट्स की मानें तो सोनू सूद और नोरा फतेही डांस दीवाने 3 के आगामी एपिसोड में नजर आ सकते हैं।

हाल ही में, अभिनेत्री ने कोविद -19 टीकाकरण की अपनी दूसरी खुराक भी प्राप्त की और उसे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, माधुरी दीक्षित नेटफ्लिक्स श्रृंखला में अगली स्टार होंगी

इसे भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित ने डांस दीवाने 3 पर Ke चोली के पीके ’की धमाकेदार धुन पर h एक तोहरे कुम ज़िंदगी’ पर डांस किया, देखें वीडियो

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *