माहिम बीच के सौंदर्यीकरण के लिए सोनाक्षी सिन्हा की हाउस ऑफ क्रिएटिविटी ने बीएमसी के साथ सहयोग किया: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

माहिम बीच के सौंदर्यीकरण के लिए सोनाक्षी सिन्हा की हाउस ऑफ क्रिएटिविटी ने बीएमसी के साथ सहयोग किया: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

सोनाक्षी सिन्हा और उनके भाई लव सिन्हा और कुश सिन्हा ने हाल ही में हाउस ऑफ क्रिएटिविटी (HOC) लॉन्च किया। ऑनलाइन कला मंच का उद्देश्य भारतीय उभरते कलाकारों को प्रदर्शित करना और उन्हें बढ़ावा देना है।

माहिम बीच के सौंदर्यीकरण के लिए सोनाक्षी सिन्हा की हाउस ऑफ क्रिएटिविटी ने बीएमसी के साथ सहयोग किया

माहिम समुद्र तट पर सुंदर दीवार कला बनाने के लिए एचओसी को हाल ही में बोर्ड पर लाया गया था जिसे शब्बू पेंटर (अखलाक अहमद) ने बनाया था। उद्घाटन के मौके पर महाराष्ट्र के पर्यावरण और पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे भी मौजूद थे।

सोनाक्षी सिन्हा ने साझा किया, “कला हमारे समाज के लिए बहुत महत्वपूर्ण है और हाउस ऑफ क्रिएटिविटी में हम माहिम समुद्र तट के सौंदर्यीकरण के लिए बीएमसी के साथ जुड़कर खुश हैं। चित्रकार शब्बू द्वारा बनाई गई अद्भुत दीवार कला दृश्य तपस्वियों को जोड़ती है। इस पहल के माध्यम से, हम सभी बेहतरीन कलाकारों को श्रद्धांजलि देना चाहते हैं और उम्मीद करते हैं कि यह और अच्छे काम की शुरुआत है।”

एचओसी के सह-संस्थापक लव सिन्हा कहते हैं, “एचओसी को माहिम समुद्र तट के सौंदर्यीकरण कार्यक्रम पर काम करने पर बहुत गर्व है। हम शब्बू चित्रकार के संपर्क में आए और कलाकृति पर विचार-मंथन किया। यह एक सहयोगात्मक प्रयास था और हम इससे खुश हैं। जिस तरह से यह निकला एचओसी में हम कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए मंच देने में विश्वास करते हैं और हमें इस परियोजना के साथ इसे हासिल करने की खुशी है।

तीन सह-संस्थापक जो स्वयं कलाकार हैं- सोनाक्षी पेंट करती हैं, जबकि उनके दोनों भाई फोटोग्राफर हैं, उनका मानना ​​है कि एक मंच के रूप में एचओसी में सभी कलाकारों के लिए अपार संभावनाएं हैं।

यह भी पढ़ें: मुदस्सर अजीज की अगली फिल्म 2XL में नजर आएंगे अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *