मीरा चोपड़ा और तनुज विरवानी स्टारर वेब सीरीज डिज्नी + हॉटस्टार पर अब द टैटू मर्डर शीर्षक: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

मीरा चोपड़ा और तनुज विरवानी स्टारर वेब सीरीज डिज्नी + हॉटस्टार पर अब द टैटू मर्डर शीर्षक: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

अपराध और रहस्य की दुनिया में फिर से कदम रखते हुए, डिज़नी + हॉटस्टार, भारत के सबसे बड़े प्रीमियम स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म ने एक और नेल-बाइटिंग, डार्क और हंटिंग काल्पनिक वेब श्रृंखला, ‘द टैटू मर्डर्स’ शुरू की है, जो दर्शकों को किनारे पर रखना सुनिश्चित करता है उनकी सीटें।

फैशन फेस-ऑफ: मलाइका अरोरा या अलाया एफ - जिन्होंने अर्पिता मेहता द्वारा टील ट्यूलिप इंडो-वेस्टर्न सेट का दान किया।  70,000 बेहतर?

मुंबई के कुख्यात रेड-लाइट क्षेत्र में और इसके आसपास की कहानी, एक पुलिस वाले के हत्यारे के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक सीरियल किलर के आसपास के रहस्य का पर्दाफाश करता है, जो महिलाओं को मारता है। कहानी मामलों को सुलझाने में एक महिला अधिकारी द्वारा सामना की गई चुनौतियों पर केंद्रित है। हत्यारे को खोजने की उसकी तलाश में, कहानी का खुलासा होता है कि कैसे प्रत्येक हत्या अपने जीवन में अधिकारी का शिकार करती है। एक दबंग और अथक पुलिस अधिकारी और तनुज विरवानी की एक मजबूत भूमिका में मीरा चोपड़ा की भूमिका में खूंखार प्रतिपक्षी के रूप में, 7-एपिसोड श्रृंखला में स्क्रीन के दिग्गजों- कुलभूषण खरबंदा और अनंग राय को प्रमुख भूमिकाओं में दिखाया गया है।

तनुज विरवानी कहते हैं, ‘जब श्रवण सर इस स्क्रिप्ट के साथ आए तो मैं बहुत उत्साहित था, क्योंकि मुझे कभी भी प्रतिपक्षी नाटक करने की पेशकश नहीं की गई।’

विज़न मूवी मेकर्स के राजू रायसिंघानी द्वारा निर्मित और श्रवणकुमार तिवारी द्वारा निर्देशित, द टैटू मर्डर डिज्नी + हॉटस्टार पर उपलब्ध होगा।

ALSO READ: ब्रेकिंग: डिज्नी + हॉटस्टार आईएंडबी दिशानिर्देशों के बाद कामठीपुरा को स्थगित करता है

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…



[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *