मुंबई पुलिस ने बाधित की टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की कार ड्राइव: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

मुंबई पुलिस ने बाधित की टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की कार ड्राइव: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी, जो अब सालों से एक रिश्ते में होने की अफवाह है, को मुंबई पुलिस ने तब बाधित किया जब उन्होंने बांद्रा बैंडस्टैंड में सवारी करने का फैसला किया।

मुंबई पुलिस ने बाधित की टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की कार ड्राइव

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों जिम में सेशन के बाद ड्राइव एन्जॉय कर रहे थे। दिशा आगे बैठी थीं जबकि टाइगर सबसे पीछे बैठे थे। मुंबई पुलिस द्वारा बैंडस्टैंड में दूसरा चक्कर लगाने के दौरान दंपति को रोक दिया गया। पुलिस द्वारा उनके आधार कार्ड की जांच करने और अन्य कानूनी औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद दंपति वहां से चले गए।

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के बीच लंबे समय से एक-दूसरे को डेट करने की अफवाहें हैं, लेकिन दोनों ने इस मामले पर चुप रहने का फैसला किया है। उन्हें अक्सर साथ में वेकेशन लेते देखा जाता है।

काम के मोर्चे पर, दिशा पटानी अगली स्टार होंगी एक विलेन रिटर्न्स जबकि टाइगर श्रॉफ इसमें अभिनय करेंगे हीरोपंती २.

इसके अलावा पढ़ें: हीरोपंति के 7 वर्षों की: “यह काफी मुश्किल था मेरे कृति को चूमने के लिए के लिए जब 2000 लोगों ने मुझे देख रहा है सेट पर थे” – टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *