मृणाल जैन ने खुलासा किया कि वह जनवरी 2022 में पिता बनेंगे: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

मृणाल जैन ने खुलासा किया कि वह जनवरी 2022 में पिता बनेंगे: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

अभिनेता मृणाल जैन जल्द ही पिता बनने जा रहे हैं और सभी अपनी नई भूमिका के लिए उत्साहित हैं। जोड़े के लिए नए साल की शुरुआत जश्न के साथ होगी। मृणाल की पत्नी स्वीटी गर्भवती है और बच्चा जनवरी में होने वाला है, जो उसका जन्मदिन का महीना भी है।

मृणाल जैन ने खुलासा किया कि वह जनवरी 2022 में पिता बनेंगे

अपने उत्साह को साझा करते हुए उन्होंने कहा कि उनका बच्चा जनवरी के अंत में आने वाला है और वह अपना जन्मदिन मनाने के लिए अपने बच्चे के आने का इंतजार करेगा। उन्होंने कहा कि वह पिता बनने को लेकर उत्साहित होने के साथ-साथ नर्वस भी हैं और जल्द ही सब कुछ बदल जाएगा।

जब से उन्हें अपनी पत्नी की गर्भावस्था के बारे में पता चला, तब से अपनी भावनाओं और नई भूमिका की तैयारी के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि उनकी दुनिया उनके नन्हे-मुन्नों के इर्द-गिर्द घूमेगी और यकीन है कि बच्चा उसे अपनी छोटी उंगलियों के चारों ओर लपेटेगा। वह कहते हैं कि उन्होंने अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन में संतुलन बनाना सीख लिया है और अधिक जिम्मेदार और केंद्रित हो गए हैं। अब उन्हें बस उनकी खुशियों की गठरी के आने का इंतजार है।

मृणाल का कहना है कि पारिवारिक रास्ते पर जाने से पहले एक-दूसरे को बेहतर ढंग से समझने के लिए समय बिताना एक सचेत निर्णय था। दोनों ने जुलाई 2013 में अरेंज मैरिज की थी।

मृणाल आखिरी बार टीवी शो में नजर आई थीं नागार्जुन – एक योद्धा 2017 में और वर्तमान में अक्षय कुमार स्टारर की प्रतीक्षा कर रहा है सूर्यवंशी’एस रिलीज। वह जल्द ही शूटिंग या वेब शो शुरू करेंगे, क्योंकि बीच-बीच में उन्होंने कुछ म्यूजिक वीडियो भी किए। उन्होंने कहा कि जिस तरह के टीवी की पेशकश की गई थी, वह उनके लिए काफी रोमांचक नहीं था, इसलिए उन्होंने कोई भी टीवी नहीं लेने का फैसला किया।

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *