“मैं उससे सहमत नहीं हूं” – प्रधानमंत्री के लिए हुमा कुरैशी की पसंद पर सोनू सूद: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

“मैं उससे सहमत नहीं हूं” – प्रधानमंत्री के लिए हुमा कुरैशी की पसंद पर सोनू सूद: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

अभिनेत्री हुमा कुरैशी चाहती हैं कि सोनू सूद भारत के प्रधानमंत्री बनें। और सोनू बस शरमाना बंद नहीं कर सकते। “ये थोड़ा ज्यादा हो गया (यह थोड़ा ज्यादा है)। उसका यह कहना बहुत दयालु है। अगर उसे लगता है कि मैं इस सम्मान के लायक हूं तो मुझे कहना होगा कि मैंने कुछ अच्छा किया होगा। हालांकि मैं उसकी बात से सहमत नहीं हूं। मुझे लगता है कि हमारे पास एक बहुत ही सक्षम प्रधान मंत्री है। “

"मैं उससे सहमत नहीं हूँ" - प्रधानमंत्री पद के लिए हुमा कुरैशी की पसंद पर सोनू सूद

आयु कारक भी है। “मुझे लगता है कि मैं इस तरह की जिम्मेदारी निभाने के लिए बहुत छोटा हूं। हां, मैं जानता हूं कि राजीव गांधी जी 40 साल की उम्र में प्रधानमंत्री बने थे। लेकिन वे बहुत खास परिस्थितियां थीं। और वह प्रतिष्ठित राजनेताओं के परिवार से आते हैं जबकि मुझे कोई अनुभव नहीं है”

सोनू को लगता है कि उनके नेतृत्व का विषय अनावश्यक रूप से विरोधियों को परेशान करेगा। “वहां ऐसे लोग हैं जो मेरे काम करने के लिए वहां जाने के विचार को पसंद नहीं करते हैं। मैं नहीं चाहता कि वे परेशान हों। मेरे लिए यह जरूरी है कि मैं सिर्फ अपना काम करूं। मैं एक अभिनेता के रूप में अपनी जगह का आनंद ले रहा हूं और अब आम आदमी के कष्टों का हिस्सा हूं। मुझे लगता है कि हम सभी सत्ता की किसी भी स्थिति को पकड़े बिना अपना काम कर सकते हैं।”

यह भी पढ़ें: EXCLUSIVE: “मुझे प्रधानमंत्री के लिए सोनू सूद चाहिए”- हुमा कुरैशी

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *