रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत लव रंजन की फिल्म का अगला शेड्यूल 20 जून को शुरू होगा: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत लव रंजन की फिल्म का अगला शेड्यूल 20 जून को शुरू होगा: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

[ad_1]

देश में COVID-19 महामारी की दूसरी लहर के साथ, अधिकांश राज्यों में सख्त तालाबंदी हो गई। फिल्मों और टीवी शो की शूटिंग भी बंद करनी पड़ी। फिल्म निर्माता लव रंजन के साथ रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म का शेड्यूल भी टॉस के लिए चला गया है। फिल्म का तीसरा शेड्यूल मूल रूप से मई के दूसरे सप्ताह के लिए निर्धारित किया गया था।

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत लव रंजन की अगली फिल्म का अगला शेड्यूल 20 जून को शुरू होगा

हालाँकि, अब कई सरकारों द्वारा देश के विभिन्न हिस्सों में लॉकडाउन में ढील देने की घोषणा के साथ, शूटिंग को जल्द ही COVID-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए फिर से शुरू करने की अनुमति दी जाएगी। कथित तौर पर, लव राजन और उनकी टीम ने 20 जून से अगला शेड्यूल शुरू करने की योजना बनाई है।

रिपोर्टों के अनुसार, आगामी शेड्यूल में, लव भावनात्मक दृश्यों को फिल्माने का इरादा रखता है, जिसमें मुख्य भूमिकाएं और डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर हैं, जो फिल्म में रणबीर के माता-पिता की भूमिका निभाते हैं। तीसरे शेड्यूल की शूटिंग या तो दिल्ली या उत्तर प्रदेश में की जाएगी, जो राज्य में लगाए गए प्रतिबंधों के आधार पर होगी क्योंकि उन्हें शूटिंग के लिए लाइव लोकेशन की आवश्यकता होती है।

अभी तक शीर्षक वाली फिल्म का एक छोटा सा हिस्सा भी है जिसे स्पेन की पृष्ठभूमि में शूट करने की आवश्यकता है। निर्माता भारत में भागों को लपेटने की योजना बना रहे हैं और फिर स्थिति के आधार पर सितंबर तक यूरोपीय देश के लिए उड़ान भरेंगे। फिल्म के अगले साल मार्च में रिलीज होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: जब रणबीर कपूर ने ये जवानी है दीवानी के सीक्वल के बारे में खोला- “अयान मुखर्जी के पास इसके लिए एक विचार है”

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

[ad_2]

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *